ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

विराट कोहली की खराब फार्म का जहीर खान ने किया बचाव, कहा- सचिन व पोंटिंग को भी हुई थी दिक्कत

नई दिल्ली। विराट कोहली की खराब फार्म और उनके द्वारा लगातार रन नहीं बनाना टीम इंडिया के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट फैंस को भी निराश कर रहा है। विराट कोहली की खराब फार्म को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट्स अपनी-अपनी तरह से उन्हें राय दे रहे हैं। गावस्कर ने तो यहां तक कह दिया कि, उन्हें एक बार सचिन तेंदुलकर को काल कर सलाह लेनी चाहिए। कोहली की खराब फार्म के बारे में कई दिग्गजों को कहना है कि, वो जल्दी ही कुछ बड़ा करेंगे और शतक भी लगाएंगे। अब विराट कोहली के खराब फार्म के बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने उनका समर्थन किया है।

विराट कोहली हेडिंग्ले टेस्ट मैच की पहली पारी में 7 रन पर आउट हो गए इसके बारे में बात करते हुए जहीर खान ने कहा कि, सभी महान खिलाड़ियों को अपने करियर में कभी ना कभी इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ता है। जहीर खान के मुताबिक सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के क्रिकेट करियर में भी इस तरह का खराब वक्त आया था और वो भी इस तरह के फेज से गुजरे थे। कोहली भी अपनी इन गलतियों से सबक लेंगे और जल्दी ही वापसी करेंगे। विराट कोहली ने इंग्लैंड में अब तक पिछली चार पारियों में सिर्फ 69 रन बनाए हैं और इसमें उनका बेस्ट स्कोर 42 रन रहा है।

क्रिकबज के साथ बात करते हुए जहीर खान ने कहा कि, ऐसा नहीं है कि इस तरह कि स्थिति का सामना सिर्फ कोहली ही कर रहे हैं। लंबे समय तक खेलने वाले खिलाड़ियों के करियर में इस तरह का वक्त आता है। रिकी पोंटिंग को ही आप देखें तो वो जब भी भारत आते थे स्पिनर्स के खिलाफ उन्हें दिक्कत होती थी। हर बल्लेबाज के करियर में ऐसा दौर आता है जब उसे किसी खास गेंदबाज के खिलाफ खेलने में दिक्कत होती है। ये विराट के लिए खराब वक्त है जो गुजर जाएगा और वो बड़ी पारी खेलने के लिए जरूर अपने खेल में सुधार लाने की कोशिश कर रहे होंगे।