ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

एसएस राजामौली की फ़िल्म RRR की शूटिंग पूरी, मगर क्या अक्टूबर में हो पाएगी रिलीज़? जानें- क्या है स्थिति

नई दिल्ली। एसएस राजामौली निर्देशित फ़िल्म RRR इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है और इसके अपडेट्स पर फैंस की लगातार नज़र रहती है। फ़िल्म को लेकर अब एक बड़ा अपडेट आया है। आरआरआर की शूटिंग पूरी हो गयी है और जल्द इसकी रिलीज़ डेट को लेकर अपडेट दिया जाएगा। वैसे पुरानी घोषणा के मुताबिक फ़िल्म अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है।

फ़िल्म के ट्विटर एकाउंट से शेयर की गयी ताज़ा जानकारी के अनुसार, फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है। बस कुछ पिकअप शॉट्स बचे हैं। संयोग यह रहा कि 19 नवम्बर 2018 को जिस बाइक शॉट के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, उसी के साथ ख़त्म भी हुई है। इसके साथ बताया गया है कि पोस्ट प्रोडक्शन काम तेज़ी के साथ चल रहा है और जल्द ही ज़्यादा जानकारी दी जाएगी।

जैसा कि ट्वीट में बताया गया है कि फ़िल्म की शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी और 2021 में पूरी हुई। फ़िल्म को पूरा होने में क़रीब तीन साल का वक़्त लगा। 2020 से 2021 के बीच कोरोना वायरस महामारी के कारण कई महीनों तक फ़िल्मों की शूटिंग बंद रही थी। अगस्त में आरआरआर की शूटिंग ख़त्म होने के बाद अब अगला सवाल यह है कि क्या फ़िल्म 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो सकेगी, क्योंकि अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इस बीच कुछ ख़बरें ऐसी आयी थीं, जिनमें कहा गया कि आरआरआर की रिलीज़ अगले साल तक स्थगित की जा सकती है।

मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकार एनटीआर जूनियर और राम चरण ने तेलुगु और तमिल दोनों भागों की डबिंग पूरी कर ली है और जल्द ही अन्य भाषाओं की डबिंग शुरू करेंगे। सेट पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए और सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए काम को पूरा किया जा रहा है।

कुछ वक़्त पहले आरआरआर की मेकिंग का वीडियो जारी किया गया था, जिसके मुताबिक फ़िल्म की रिलीज़ डेट अभी तक 13 अक्टूबर ही है, यानी आरआरआर दशहरे के मौक़े पर सिनेमाघरों में ही रिलीज़ की जाएगी। RRR भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। आरआरआर का बजट लगभग 450 करोड़ रुपये बताया जाता है। पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स हासिल किये हैं। साथ ही सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं।

आरआर राजामौली की पिछली फ़िल्म बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न 2017 में रिलीज़ हुई थी और यह भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल है। फ़िल्म के हिंदी डब वर्ज़न ने ही 500 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। ऐसे में आरआरआर से भी ट्रेड और दर्शकों को काफ़ी अपेक्षाएं हैं।