ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चिंतन शिविर से चुनावी तैयारी का शंखनाद

जगदलपुर। बस्तर को भाजपा प्रदेश में सत्ता की कुंजी मानती है। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद बस्तर संभाग से भाजपा हमेशा कई सीटें जीतती रही है लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद वर्तमान में भाजपा का यहां से एक भी विधायक नहीं है। लगातार 15 साल तक प्रदेश की सत्ता में काबिज रहने के बाद वर्तमान में सत्ता से बाहर होकर विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा ने 2023 में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए रणनीति तय करने के लिए बस्तर का चुना है। यह कहना है पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप का।

अगले सप्ताह 31 अगस्त से दो सितंबर तक जगदलपुर में आयोजित होने वाले पार्टी के चिंतन शिविर और संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यालय में पत्रवार्ता लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में अपने बड़े मिशन की शुरूआत बस्तर की अराध्य देवी मां दंतेश्वरी की धरा से करती आ रही है। राजनीतिक दृष्टि से भी बस्तर का प्रदेश की राजनीति में अहम स्थान है। चिंतन शिविर में पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे।

शिविर में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस को प्रदेश की सत्ता से बाहर करने की रणनीति बनेगी। बस्तर सत्ता की कुंजी है। कांग्रेस ने जनता से झूठे वादे करके सत्ता हासिल की है। भाजपा कांग्रेस सरकार की नाकामियों और वादाखिलाफी को जनता तक पहुंचा रही है। आदिवासियों के साथ कांग्रेस ने हमेशा से छल किया है। चिंतन शिविर के बाद संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। कार्यकर्ताओं को अभी से चुनावी तैयारी में जुटने को कहा जा चुका है।

31 को दोपहर तक पहुंच जाएंगे पदाधिकारी

सम्मेलन में राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। केदार कश्यप ने बताया कि 31 अगस्त को दोपहर तक चिंतन शिविर में शामिल होने वाले सभी पदाधिकारी पहुंच जाएंगे। पत्रवार्ता में भाजपा के प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल, किरण देव, भुपेंद्र सवन्नाी, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डा. सुभाऊ कश्यप, लच्छू कश्यप, कमलचंद भंजदेव, श्रीनिवासराव मद्दी, जिला अध्यक्ष रूपसिंह मंडावी, योगेंद्र पांडे, संजय पांडे, रामाश्रय सिंह, वेदप्रकाश पांडे, सुरेश गुप्ता, संग्राम सिंह राणा, आलोक अवस्थी आदि भी मौजूद थे।