ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बदमाश कर रहे थे माेबाइल पर अश्लील मैसेज, रिस्पॉस नहीं दिया ताे घर में घुसकर पिता-पुत्र काे पीटा

भिंड। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सतमास मोहल्ला में देर रात आधा दर्जन से ज्यादा आरोपितों ने घर में घुसकर युवक और उसके पिता के साथ मारपीट की। साथ ही धमकी देकर चले गए। विवाद श्रीमद भागवत कथा कराने को लेकर बताया जा रहा है। युवक ने अपने पिता के साथ थाने जाकर शिकायत की है। उसने आरोपितों पर लूट का आरोप लगाया है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आराेपिताें की तलाश शुरू कर दी है।

शुक्रवार देर रात शहर कोतवाली पहुंचे हृदेश पाठक और पीयूष पाठक ने बताया कि सतमास मोहल्ला में वे 38 वर्ष से प्रतिवर्ष भागवत कथा का आयोजन करते आ रहे हैं। उन्होंने कुलदीप शास्त्री और उनके छोटे भाई प्रदीप शर्मा पर आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपित पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेज रहे थे। इन मैसेज पर उसने रिस्पांस नहीं दिया। इसके साथ ही श्रीमद् भागवत कथा कराने को लेकर भी आरोपिताें से विवाद चला आ रहा है। ऐसे में शुक्रवार देर रात करीब आधा दर्जन से ज्यादा आरोपित घर में घुसे और पिता पुत्र के साथ मारपीट की। ह्देशे पाठक ने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान आरोपित उनके घर से नगदी भी लूट ले गए। इस पूरे मामले को लेकर शहर कोतवाली टीआइ राजकुमार शर्मा का कहना है कि वे पड़ताल कर रहे हैं। घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। फरियादी के शिकायत दर्ज कराने के बाद आराेपिताें की तलाश में पुलिस पार्टियाें काे रवाना कर दिया गया है।