ब्रेकिंग
Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल रेलवे स्टेशन पर रेलकर्मी को बदमाशों ने पीट-पीट कर किया घायल, की लूटपाट

बदमाश कर रहे थे माेबाइल पर अश्लील मैसेज, रिस्पॉस नहीं दिया ताे घर में घुसकर पिता-पुत्र काे पीटा

भिंड। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सतमास मोहल्ला में देर रात आधा दर्जन से ज्यादा आरोपितों ने घर में घुसकर युवक और उसके पिता के साथ मारपीट की। साथ ही धमकी देकर चले गए। विवाद श्रीमद भागवत कथा कराने को लेकर बताया जा रहा है। युवक ने अपने पिता के साथ थाने जाकर शिकायत की है। उसने आरोपितों पर लूट का आरोप लगाया है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आराेपिताें की तलाश शुरू कर दी है।

शुक्रवार देर रात शहर कोतवाली पहुंचे हृदेश पाठक और पीयूष पाठक ने बताया कि सतमास मोहल्ला में वे 38 वर्ष से प्रतिवर्ष भागवत कथा का आयोजन करते आ रहे हैं। उन्होंने कुलदीप शास्त्री और उनके छोटे भाई प्रदीप शर्मा पर आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपित पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेज रहे थे। इन मैसेज पर उसने रिस्पांस नहीं दिया। इसके साथ ही श्रीमद् भागवत कथा कराने को लेकर भी आरोपिताें से विवाद चला आ रहा है। ऐसे में शुक्रवार देर रात करीब आधा दर्जन से ज्यादा आरोपित घर में घुसे और पिता पुत्र के साथ मारपीट की। ह्देशे पाठक ने आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान आरोपित उनके घर से नगदी भी लूट ले गए। इस पूरे मामले को लेकर शहर कोतवाली टीआइ राजकुमार शर्मा का कहना है कि वे पड़ताल कर रहे हैं। घर में घुसकर मारपीट करने के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। फरियादी के शिकायत दर्ज कराने के बाद आराेपिताें की तलाश में पुलिस पार्टियाें काे रवाना कर दिया गया है।