ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सौहार्द बिगाड़ने में शामिल थी पूर्व महिला पार्षद, 10 लोगों को नामजद करेगी पुलिस

इंदौर। कोतवाली थाना का घेराव कर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले 10 लोगों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है। इसमें पूर्व महिला पार्षद सहित एक अन्य पार्षद के गुंडे भाई अमजद चंदनवाला का नाम शामिल है। पुलिस ने चंदनवाला को जिलाबदर करने का प्रस्ताव भी कलेक्टर को भेज दिया है। शेष को गोपनीय ढंग से नामजद आरोपित बनाने की तैयारी चल रही है।

छेड़छाड़ के आरोपित गोलू उर्फ तस्लीम उर्फ उस्लीम चुड़ीवाला के साथ हुई मारपीट के विरोध में पिछले रविवार सैंकड़ों लोगों ने कोतवाली थाने का घेराव किया था। इसकी अगवानी एसडीपीआइ और पीएफआर पदाधिकारी अब्दुल रउफ बेलिम, जैद पठान और मुमताज कुरैशी कर रहा था। जूनी इंदौर और कोतवाली थाना पुलिस तीनों के खिलाफ जिलाबदर की फाइल भेज चुकी है। गुरुवार रात अफसरों ने वीडियो रिकार्डिंग देख तय किया कि अमजद पुत्र युसूफ चंदनवाला निवासी लोहागेट, अजीम बिलाल, रफीक बेलिम, शहनवाज, अमीनमुल सुरी, इरफान उर्फ काका, नौशाद पाकिजा और एक महिला पार्षद भी भीड़ को उकसाने का काम कर रहे थे

महिला अपना क्षेत्र छोड़ कर विवाद को हवा देने आई थी। पुलिस अब सभी को नामजद आरोपित बना रही है। उधर चंदननवाला को जिलाबदर करने के लिए चंदन नगर थाना पुलिस ने प्रस्ताव भी भेज दिया है। टीआइ योगेशसिंह तोमर के मुताबिक चंदनवाला पर कुल आठ आपराधिक मामले दर्ज है और पूर्व पार्षद मुबारिक का चचेरा भाई है।

एसडीपीआइ-पीएफआइ पर आशंका नहीं- डीजीपी

अपराध समीक्षा के बाद डीजीपी विवेक जौहरी से मीडिया ने एसडीपीआइ और पीएफआइ के बारे में पूछा तो कहा कि मुख्यमंत्री ने सिर्फ राष्ट्र विरोधी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है। कलेक्टर मनीषसिंह के बयान पर डीजीपी बोले इस बारे में उनसे ही पूछे। गौरतलब है कलेक्टर ने सोमवार को ही एसडीपीएआइ और पीएफआइ का उल्लेख किया था।