ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रोहित शर्मा ने किया खुलासा, कैसे चेतेश्वर पुजारा ने ठुक-ठुक छोड़कर खेली तेज पारी

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच लीड्स में जारी है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने के वक्त भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने पहली पारी में 432 रन बनाकर भारत पर 354 रन की बढ़त हासिल की थी। पहली पारी में भारतीय टीम महज 78 रन पर ही आलआउट हो गई थी। खराब फार्म से जूझ रहे चेतेश्वर पुजारा ने लीर्ड्स में मुश्किल में फंसे भारत के लिए अच्छी पारी खेली।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत मैच बचाने के लिए उतरा। केएल राहुल जल्दी आउट हो गए लेकिन इसके बाद मैदान पर कदम रखने वाले पुजारा ने अपनी खोई फार्म हासिल की टीम के लिए दो अहम साझेदारी निभाई। पहले रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 82 रन जोड़े और फिर कप्तान विराट कोहली के साथ 99 रन की नाबाद साझेदारी कर वापस लौटे।

रोहित ने तीसरे दिन के खेल के बाद पुजारा पर बात करते हुए कहा, “चेतेश्वर पुजारा के फार्म को लेकर बातें सिर्फ बाहर ही की जा रही है, टीम के ड्रेसिंग रूम में इस पर कोई बात नहीं हुई। टीम में उनकी बल्लेबाजी को लेकर एक भी बार कोई बात नहीं की गई। हम सभी की यादास्त बहुत ही कमजोर होती है। हम सभी को इस बारे में सोचना चाहिए कि उन्होंने अब तक के इस साले सालों में क्या किया है।”

पुजारा ने मैच के तीसरे दिन 180 गेंद का सामना कर 91 रन बनाए और नाबाद लौटे। इस पारी में उन्होंने 15 चौके लगाए और 50.55 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। पुजारा इंग्लैंड की इस सीरीज के दौरान खेली गई पिछली पांच पारियों में रन बनाने में नाकाम रहे थे। पहली पारी में भी उनके बल्ले से सिर्फ 1 रन ही आया था।

रोहित ने बताया कि यह पारी भारत मैच बचाने के लिए नहीं खेल रहा, “भारत की पारी कभी भी मैच को बचाने के लिए नहीं थी, यह तो रन बनाने के इरादे से खेला जा रहा है। पुजारा भी रन बनाने का इरादा लेकर ही मैदान पर उतरे थे। पिछली कुछ पारियों में भले ही उनके बल्ले से रन ना आए हों लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि वह खराब बल्लेबाज हो गए और उनका क्लास चला गया। आज आप सभी ने देख लिया।”