ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

‘शिल्पा शेट्टी जाने किस नरक से गुजर रहीं होगी राज कुंद्रा केस के बाद’- सुपर डांसर 4 के जज अनुराग बासु

नई दिल्ली। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर वापस लौट आईं हैं। शिल्पा ने अश्लील फिल्म मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शो से ब्रेक ले लिया था पर अब शिल्पा ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। वो वह अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ तीन जजों में से एक हैं।

अनुराग बसु ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सुपर डांसर 4 पर वापस आने पर शिल्पा को हग करके सांत्वना दी थी। अनुराग ने ये भी बताया कि राज कुंद्रा या उनसे जुड़े केस के बारे में सेट पर कोई चर्चा नहीं हुई।

जूम से बात करते हुए अनुराग ने कहा, ‘मैंने बस उन्हें गर्मजोशी से गले लगाया। बल्कि हम सबने उन्हें गले लगाया। क्योंकि हम नहीं जानते कि वो किस नर्क से गुज़री होगी, बहुत सी चीज़ें हुई हैं इसलिए हमें कुछ भी पूछना या इसके बारे में बात करना भी सही नहीं लगा।’

अनुराग ने कहा कि शिल्पा और गीता के साथ उनका बहुत अच्छा तालमेल है, इस तथ्य के बावजूद कि वो ‘बहुत लड़ते हैं’। ‘यह एक दोस्ती हैं … हम तीनों वास्तव में एक दूसरे को समझते हैं। हम बहुत लड़ते भी हैं लेकिन यह सब हेल्दी है। मैं सच में हर हफ्ते उनके साथ शूटिंग करने, उनके साथ समय बिताने, उनके साथ रहने, उनके साथ हंसने, कहानियां शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं।’

हाल ही में सुपर डांसर चैप्टर 4 का नाया प्रोमो सामने आया जिसमें शिल्पा शेट्टी परफॉर्मस का ऐक्ट देखकर इमोशनल हो गईं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने प्रोमो रिलीज किया है। यह एपिसोड ग्रैंड-पेरेंट्स को डेडिकेट किया जाएगा। कई कंटेस्टेंट्स के दादा-दादी स्टेज पर भी आए। पार्टिसिपेंट्स ने भी गजब परफॉर्मेंस दी है।

मीडिया में उनके परिवार के बारे में कई तरह की खबरें आने के बाद शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बात कही थी।  शिल्पा ने मीडिया से रिक्वेस्ट की थी कि उनके परिवार की प्रिवसी का सम्मान करें। उन्होंने ये भी लिखा था कि वह कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं, साथ ही उन्हें मुंबई पुलिस और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।