ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

पुलिस का छापा, जमीन में दबाकर रखी 350 लीटर शराब पकड़ी

 ग्वालियर। भितरवार थाना पुलिस ने कंजरों के डेरे पर कार्रवाई करते हुए जमीन में दबाकर रखी 350 लीटर शराब जब्त की है। इसके साथ ही 15 हजार लीटर गुढ़ लहान को नष्ट करा दिया। एसपी अमित सांघी ने बताया कि भितरवार पुलिस को सूचना मिली थी कि चक मियांपुर व मोहनगढ़ में कंजर कच्ची शराब बना रहे हैं। सूचना पर जब पुलिस कंजरों के डेरे पर पहुंची तो वहां पर एक भट्टी के अलावा कुछ नहीं मिला। जब पुलिस खाली हाथ लौटने लगी तब पुलिस को फिर सूचना मिली कि कंजरों ने जमीन के अदंर शराब छिपा रखी है। इस पर पुलिस ने जमीन की खुदाई कराई तो जमीन के अंदर कच्ची शराब से भरे ड्रम रखे मिले।

नगर निगम कर्मचारी से पूर्व पार्षद के बेटे ने की मारपीटः नगर निगम के डिपो पर कार्यरत कर्मचारी दिनेश तोमर के साथ पूर्व पार्षद के बेटे ने मारपीट कर दी। जानकारी मिलते ही निगम के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे। इससे पहले पूर्व पार्षद ने दोनों के बीच राजीनामा कराया। पूर्व पार्षद बलवीर तोमर के पुत्र छोटू तोमर ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के डिपो के बाहर कार खड़ी किए हुए था। डिपों के अंदर उस समय वाहनों के आने का समय होने लगा था, इसके कारण गार्ड ने कार को आगे करने के लिए कहा। इस बात को लेकर पूर्व पार्षद के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर्मचारी की मारपीट कर दी।

खेत में मवेशी घुसने को लेकर हुआ झगड़ाः खेत में घास चरने के लिए घुसे मवेशियों को खेत से बाहर निकालने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना बेहट थाना अंतर्गत फूल के पुरा की है। बेहट थाना पुलिस के मुताबिक फुले का पुरा निवासी भागीरथ कुशवाह किसान है उनके साथ पड़ोस में रहने वाले रामनाथ, उनका बेटा भजनलाल, भजनलाल की पत्नी गौरी तथा डब्बा उफ राहुल कुशवाह ने लाठी फर्से से हमला कर दिया ।