ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ग्वालियर में गोलीबारी, मकान बनाने का था शुभ मुहूर्त, काम शुरू होता तभी कार सवार फायरिंग करने लगे

ग्वालियर। महावीर नगर में एक प्लाट के मालिकाना हक को लेकर शनिवार की दोपहर विवाद हो गया। प्लाट पर भवन निर्माण करने के लिए पहुंचे हेमंत पटेल के परिवार पर रामरूप परिहार व उनके लड़कों ने रायफल व रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी है। झगड़े में महिलाएं भी एक दूसरे के बाल पकड़कर मारपीट करने लगीं। इस पूरी घटना का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। महाराजपुरा थाना पुलिस ने हेमत की रिपोर्ट पर हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष की ओर से मलखान परिहार ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

लाइन नंबर-1 बिरला नगर निवासी हेमंत पुत्र हरिशंकर पटेल ने लिखित शिकायत कर बताया कि महावीर नगर में एक प्लाट 10 अगस्त को मुन्नी पटेल से खरीदा था। शनिवार का शुभ मुहर्त होने के कारण इस प्लाट पर भवन निर्माण के लिए भूमि पूजन करने के लिए परिवार के साथ गए थे। भूमि पूजन के समय रामरूप परिहार और उसके दोनों लड़के दीपक और रंजीत परिहार, खलकी पटेल व मोहनलाल के साथ आ गए। इन लोगों के हाथों में रायफल व रिवाल्वर थी। रामरूप परिहार ने प्लाट पर आकर पूछा कि यहां क्या कर रहे हो। भवन निर्माण के लिए भूमि पूजन करने की बात सुनकर यह लोग विफर गए और पिता-पुत्र बोले इनको सबक सीखाना पड़ेगा

पहले रायफल से हवाई फायर किया, फिर सीधे गोली चलाईः फरियादी ने पुलिस को बताया कि दीपक ने एक के बाद एक चार हवाई फायर किए। इसी बीच खलकी पटेल ने दीपक से कहा कि हेमंत की छाती पर सीधे गोली चला। आरोपित के सीधे गोली चलाते ही वह दूसरी तरफ हट गया और गोली सीधे निकल गई। पत्नी ने मुझे बचाने का प्रयास किया तो रंजीत ने उसके साथ झूमा-झटकी कर दी। इसी बीच दीपक ने रायफल मोहनलाल को थमाकर कमर में लगी रिवाल्वर निकाल ली। इसके बाद मोहनलाल ने गोली चलाई। हमें बचाने के लिए सुनील पटेल आया तो आरोपित ने उसे बंदूक के बट से मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। दूसरी तरफ से मलखान परिहार ने हेमंत, सुनील परिहार, सुशील सोनी व सोनू के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस दोनों प्रकरणों की जांच कर रही है।