ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

नकली पिस्टल दिखाकर युवक ने आटो चालक को धमकाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर: कंपनी गार्डन के सामने एक युवक आटो चालक व राहगीरों को खुलेआम पिस्टल दिखाकर धमकाता रहा। इस बीच इंटरनेट मीडिया में जब युवक का वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस भी सकिय हो गई। वीडियो देखकर पुलिस ने संदेही युवक की पहचान कर उसे पकड़ लिया है। उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। घटना बीते शुक्रवार दोपहर की है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कंपनी गार्डन के पास युवक नशे में घूम रहा था। वह हाथ में पिस्टल रखा था, जिसे दिखा दिखाकर आटो चालक सहित आसपास गुजर रहे राहगीरों को धमका रहा था। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो में युवक के हाथ में पिस्टल साफ दिख रहा है।

वहीं, युवक का चेहरा भी स्पष्ट है। शाम को इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस इस घटना से अनजान बनी रही। बाद में पुलिस अफसरों को इसकी खबर मिली। तब युवक की पहचान कर उसकी तलाश करने के निर्देश दिए। बाद में सिविल लाइन पुलिस ने युवक की पहचान सरकंडा के चिंगराजपारा स्थित सूर्या चौक निवासी दादू सतनामी पिता छोटेलाल सतनामी (22) के रूप में की।

शनिवार को दोपहर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह नशे में था। इस दौरान घर जाने के लिए आटो चालक को रुकवाने के लिए नकली पिस्टल दिखाया था। नकली पिस्टल लाइटर के रूप में उपयोग होता है। पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।