ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आ सकती है कोरोना महामारी की तीसरी लहर! केरल में नाइट कर्फ्यू लागू, सतर्क महाराष्ट्र में भी तैयारियां जोरों पर

नई दिल्ली। डेढ़ साल से अधिक समय बीत जाने के बाद भी देश में कोरोना महामारी से संघर्ष जारी है। हालांकि देश के कुछ हिस्सों में बेहतर नतीजे सामने आ रहे हैं लेकिन केरल और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंकाएं बलवती हो रही हैं। इसके मद्देनजर शनिवार को केंद्र ने कोरोना प्रोटोकाल को लेकर देश भर में नई गाइडलाइंस जारी कर दी और इसकी अवधि को भी 30 सितंबर तक बढ़ा दिया।

केरल में वीकेंड लाकडाउन और नाइट कर्फ्यू

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शनिवार को राज्यभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए आज से नाइट कर्फ्यू व वीकेंड लाकडाउन का ऐलान किया। अब रोज रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक सख्त पाबंदियां लागू रहेंगी। मुख्यमंत्री विजयन ने संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी का कारण ओणम को बताया और कहा कि संभावित तीसरी लहर का सामना करने के लिए राज्य पूरी तरह से तैयार है।

15 सितंबर तक बंगाल में जारी रहेंगी पाबंदियां

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़त को लेकर राज्य में जारी कोरोना पाबंदियाों को 15 सितंबर तक बढ़ा दिया है। साथ ही राज्य में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक का नाइट कर्फ्यू (Night curfew) भी लागू है।

गोवा में 6 सितंबर तक जारी रहेगा कोरोना कर्फ्यू

रविवार को गोवा में कोरोना कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाकर 6 सितंबर तक कर दिया गया है। इस साल 9 मई को यहां संक्रमण के मामलों में बढ़त को देखते हुए कर्फ्यू लागू किया गया था जो हालात को देखते हुए बढ़ता गया। गोवा में अधिकांश गतिविधियों को खोल दिया गया है लेकिन कैसिनो को खोलना बाकी है।

कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए महाराष्ट्र में तैयारियां जारी

महामारी कोविड-19 की शुरुआत से ही संक्रमण के बुरे दौर से गुजर चुके महाराष्ट्र में अभी से महामारी की संभावित तीसरी लहर के लिए तैयारियां जारी हैं। इसके मद्देनजर अस्पतालों में करीब 30,000 बिस्तरों के साथ ही आक्सीजन की किल्लत न हो इसके लिए आक्सीजन रिफिलिंग प्लांट के इंतजाम किए जा रहे हैं।

उत्तराखंड में बढ़ सकता है कोविड कर्फ्यू

उत्तराखंड में जारी कोविड कर्फ्यू में वर्तमान छूट के साथ एक हफ्ते का विस्तार दिया जा सकता है। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस बारे में आज होने वाली उच्च स्तरीय बैठक में फैसला लिया जाएगा। वर्तमान में जारी कर्फ्यू की अवधि 31 अगस्त सुबह छह बजे समाप्त हो रही है।

उत्तर प्रदेश में जन्माष्टमी के मौके पर नाइट कर्फ्यू में छूट

उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर नाइट कर्फ्यू में छूट दी है। इस पर्व पर कोविड प्रोटोकाल के साथ विशेष छूट दी गई है। मंगलवार रात से नाइट कर्फ्यू जारी हो जाएगा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शनिवार को देश के सभी राज्यों व केंद्रशासित प्रदेशों के लिए कोरोना संक्रमण के संबंध में चेतावनी जारी की। मंत्रालय ने जारी किए गए नए गाइडलाइन के जरिए राज्यों से अपील की कि आने वाले त्योहारों के मौकों पर यह सुनिश्चित किया जाएग की अधिक भीड़-भाड़ न हो।