ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

कस्तूरी महिला संगठन के महिलाओं का तीज महोत्सव में दिखा गजब का उत्साह

रायपुर: छत्तीसगढ़ कसौंधन वैश्य गुप्ता समाज रायपुर इकाई के कस्तूरी महिला संगठन के महिलाओं ने किटी पार्टी और तीज महोत्सव का आयोजन दिशा कॉलेज के पास रामनगर में आयोजित किया गया। कस्तूरी महिला संगठन की अध्यक्ष ऊषा किरण गोस्वामी ने बताया कि तीज उत्सव में सभी महिलाओं ने ग्रीन साड़ी पहनकर सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर महिलाओं ने कई तरह के खेल का आयोजन किया गया।

इसमें अंताक्षरी, चम्मच दौड़, गुब्बारा फोड़ना, गुब्बारा फूलना समेत कई तरह के खेल का आयोजित किया गया। खेलों में महिलाओं को गजब का उत्साह देखना को मिला। इस मौके पर विजेताओं ने महिलाओं को पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम में महिला संगठन के 20 से अधिक महिलाएं शामिल हुई। इस मौके पर सभी ने कार्यक्रम के माध्यम से संदेश दिया एक सब एकजुट है। आने वाले दिनों में संभवत: कोरोना महामारी के तीसरी लहर से लड़ने का संकल्प लिया। साथ ही लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।

डांस और फैशन शो में दिखा महिलाओं का उत्साह

तीज महोत्सव के अंतर्गत ब्यूटी क्वीन, फैशन शो और डांस का कार्यक्रम रखा गया। फैशन में महिलाओं को रैपवाक करना था। वहीं डांस में छत्तीसगढ़ी गाने या बॉलीवुड के गानों में प्रस्तुति दी है। कार्यक्रम के बाद लंच की भी व्यवस्था की गई। बता दें कि कस्तूरी महिला संगठन द्वारा हर तीज महोत्सव और किटी पार्टी का आयोजन किया जाता है। इसका मुख्य उद्देश्य महिलाओं को संगठित करना। साथ ही महिलाओं को समाज के प्रति जागरूक बनाना और लोगों को स्वच्छता के बारे में जागरूक करना है।