ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

किशोरी को भगाकर किया दुष्कर्म, आरोपित को 10 साल कैद

बिलासपुर। काम में जाने के लिए निकली किशोरी को उसके प्रेमी युवक भगाकर ले गया। फिर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म भी किया। इस मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट पाक्सो ने आरोपित युवक को दस साल कैद एवं एक हजार अर्थदंड की सजा सुनाई है। सरकंडा थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी छठवीं कक्षा तक पढ़ी है। इसके बाद वह घर का काम करने के साथ ही साफ-सफाई व बर्तन धोने का काम करने लगी। घटना 28 दिसंबर 2019 की है। किशोरी सुबह करीब दस बजे अपने घर से काम करने जा रही थी। तभी रास्ते में इमलीभाठा महुआपारा निवासी आजा कोसले पिता दुखीराम कोसले (21) उसे बहला कर भगाकर ले गया। इधर, काम करने निकली बेटी शाम तक घर नहीं पहुंची, तो परेशान पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की।

फिर उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। तब यह भी नहीं पता था कि युवक उसे भगाकर ले गया है। पुलिस ने 29 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी की पतासाजी की। इस बीच आरोपित उसे अपने घर में रखा था। पुलिस ने किशोरी व आरोपित को पकड़ लिया।

इस दौरान किशोरी का बयान दर्ज किया गया, तब उसके साथ दुष्कर्म होने का राज खुला। लिहाजा, पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 363, 366 के साथ ही 376 व पाक्सो एक्ट की धाराएं जोड़कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विवेचना के बाद कोर्ट में चालान प्रस्तुत किया। फिर फास्ट ट्रैक कोर्ट में विचारण चला। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपित को दस साल कैद व एक हजार स्र्पये अर्थदंड की सजा सुनाई है।