ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मिलान में 20 मंजिला आवासीय टावर ब्लॉक में लगी भीषण आग, निवासियों को निकालने में लगे बचावकर्मी

इटली। रविवार रात प्लास्टिक के आवरण में आग की लपटों के कारण एक 20-मंजिला टॉवर मिनटों में आग की चपेट में आ गया। इमारत से काले धुएं का विशाल ढेर उठता हुआ दूर-दूर तक दिखाई दे रहा है। अब तक किसी के घायल या मरने की खबर नहीं आई है। बचावकर्मियों द्वारा सभी को सुरक्षित बाहर निकलने की सूचना दी गई है। बताया जा रहा है कि इमारत में लगभग 70 परिवार रहते थे, जिनके आवास के प्रत्येक दरवाजे खटखटा कर बचावकर्मियों ने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी अंदर न रह जाए।

घटना की जानकारी देते हुए मेयर ग्यूसेप साला ने कहा कि किसी के घायल होने या मरने की कोई खबर नहीं है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई आग से पीड़ित न हो, बचावकर्मी अपार्टमेंट के दरवाजे को लात मार रहे थे। जिससे सभी को सुरक्षित बाहर निकाला जा सके।

साला ने घटनास्थल पर संवाददाताओं से कहा, ‘हमें यकीन है कि बाहर निकलने का समय था, लेकिन जब तक नियंत्रण समाप्त नहीं हो जाता, हम पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हो सकते,’ उन्होंने कहा कि लगभग 20 लोगों को बिना किसी घटना के निकाला गया।

बता दें कि हाल ही में 60 मीटर ऊंची इमारत को एक जहाज की कील की तरह दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया था और इसकी छत पर एक एल्यूमीनियम पाल शामिल था। यह इमारत एक विकास परियोजना का हिस्सा थी। जो आग की लपटो में जल गया और टुकड़ों में सड़क पर गिर गया।