ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बाढ़ से बेहाल असम- तेलंगाना और उत्तराखंड, नदियों का जलस्तर बढ़ा

नई दिल्ली। देश के किसी ना किसी इलाकें में लगातार बारिश हो रही है। पहले ही बाढ़ से प्रभावित यूपी-बिहार, असम सहित बंगाल में नदियों का जलस्तर बढ़ चुका है। अब खबर है कि असम में भी बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। भारी बारिश के चलते ब्रह्मपुत्र नदी और उसकी सहायक नदियां उफान पर हैं। इसके चलते तिनसुकिया-डिब्रूगढ़ में लाइका-दधिया के गांव जलमग्न हो गए हैं। कामरूप के पानीखैती गांव में भी भारी बारिश के चलते पानी घुस गया है। लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं भारी बारिश के चलते भूस्खलन की घटनाएं भी बढ़ रही हैं।

उत्तराखंड के धारचूला में तीन घर गिरे, 3 लोगों की मौत

पीटीआइ के मुताबिक, भारी बारिश के चलते उत्तराखंड के धारचूला में तीन घर गिर गए। इस दौरान 3 लोगों की जान चली गई है। इसके अलावा न्यूज एजेंसी आइएनएस ने बताया कि तेलंगाना में भी भारी बारिश के चलते तबाही मची हुई है। यहां पर विकाराबाद और रंगा रेड्डी जिलों में दो अलग-अलग घटनाओं में एक दुल्हन समेत पांच लोगों के डूबने की खबर है। बचावकर्मियों का खोजी अभियान जारी है।

यूपी में भी बाढ़ से बुरा हाल, घरों में घुसा पानी; जारी हुआ अलर्ट

यूपी में भी इस वक्त भारी बारिश के चलते बुरा हाल है। यहां पर स्थित अमरोहा के गांवों में पानी घुस गया है। जिसके चलते लोगों की परेशानी बढ़ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, अमरोहा जनपद के गजरौला इलाके में तिगरी गंगा व रामगंगा पोषण नहर के जलस्तर में लगातार इजाफा हो रहा है। अब बाढ़ के पानी ने गंगा किनारे पर बसे गांवों की तरफ रूख कर दिया है। इससे खेत रास्ते पूरी तरह से जलमग्न हो गए हैं। वहीं मुरादाबाद में बाढ़ का खतरा बना हुआ है। यहां पर रामगंगा नदी का जलस्तर बढ़ गया है। बाढ़ चौकियों के कर्मचारियों अलर्ट कर दिया गया है।