ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आज अचानक फिर टीएस बाबा दिल्ली के लिए हुवे रवाना, कल कूल माइंड से बैडमिंटन खेलते नजर आए थे बाबा

भाटापारा। ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री के नाम पर शुरू हुई छत्तीसगढ़ की राजनीतिक खींचतान शांत होती नहीं दिख रही है। प्रदेश की राजनीति में हलचल एक बार फिर तेज है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज अचानक दिल्ली रवाना हो गए हैं। इस बीच दिल्ली से कुछ वरिष्ठ नेताओं के पर्यवेक्षक बनकर रायपुर आने की भी चर्चा है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सोमवार 3 बजे के करीब रायपुर हवाई अड्‌डे पहुंच गए। पता चला कि वे दिल्ली जा रहे हैं। सिंहदेव की ओर से बताया गया, वे पारिवारिक कारणों से दिल्ली जा रहे हैं। कल लौट आएंगे। अगस्त की शुरुआत से ही लगातार दिल्ली में जमें रहे सिंहदेव शनिवार रात को ही रायपुर लौटे हैं। उस दिन उन्होंने बताया था, विभागीय कामकाज पर ध्यान रखते हुए वे हाइकमान के फैसले का इंतजार करेंगे।

दोनों तीन दिन पहले दिल्ली में हुए घमासान के बाद खुद को कूल बनाए रखने की पूरी कोशिश में हैं। टीएस विभागीय मीटिंग के बाद बैडमिंटन कोर्ट पर नजर आए तो CM ने पहले जैसे ही लगातार आयोजनों में भाग लिया, लोगों से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिन भर विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करते रहे।

दिल्ली में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने को लेकर चले सियासी दंगल के बाद दिग्गज यह संदेश दे रहे हैं कि सब ठीक है। हालांकि CM के दूसरे दावेदार टीएस सिंहदेव ने परिवर्तन की बात को अभी भी मीडिया के सामने मजबूती से रखा है, लेकिन भूपेश बघेल की ओर से अब इस विषय पर कोई प्रतिक्रिया नहीं है।