ब्रेकिंग
जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत

दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में झमाझाम बारिश, मानसून ने फिर से पकड़ी रफ्तार

नई दिल्ली: बारिश ने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई में फिर से रफ्तार पकड़ ली है। अगस्त महीने के आखिरी दिन दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश हुई, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं मुंबई में भी सुबह से बारिश हो रही है। मानसून जाते-जाते एक फिर से सक्रिय हो गया है। मौसम विभाग पहले ही दिल्ली-एनसीआर सहित कई राज्यों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी कर चुका था। दिल्ली के लिए अगले तीन दिनों का अलर्ट जारी है।

यूपी-हरियाणा और पंजाब के लिए भी जारी हुआ बारिश का अलर्ट

बता दें कि बीते दिन उत्तर प्रदेश के कई शहरों मे भारी बारिश दर्ज हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी लखनऊ समेत राज्य के पूर्वी और मध्य हिस्से में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हुई। बारिश का यह दौर उत्तर प्रदेश समेत कई अन्य राज्यों में आज भी जारी है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अपने ताजा अपडेट में उत्तर प्रदेश, हरियाणा के कई हिस्सों में आज बारिश का अलर्ट जारी किया है। उधर, यूपी में खैर, इगलास, कासगंज क्षेत्रों में बारिश का अनुमान जताया गया है। साथ ही हरियाणा के होडल और औरंगाबाद क्षेत्र में बारिश के आसार हैं।

राजस्थान के लिए इन इलाकों के लिए भी जारी हुआ अलर्ट

बात अगर राजस्थान की करें तो यहां पर भी विराटनगर, अलवर के आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, अमरोहा, रामपुर, मिलक और चांदपुर के आसपास के क्षेत्रों में भी बारिश की संभावना है।