ब्रेकिंग
गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका पीएम मोदी का काफिला मलबे में दबने से एक युवक हुआ घायल, हादसे के वक्त परिवार सदस्य बैठे थे बाहर, टला बड़ा हादसा जर्मनी 2023 में मंदी में प्रवेश करने के लिए तैयार: आर्थिक पूर्वानुमान तीनों आरोपी एसआईटी के तीन दिन की रिमांड पर दो दिन पहले घर से उठा ले गए थे चार भाई, वीडियो भी बनाया; तीन की तलाश जारी बीमा कंपनियों ने की 824 करोड़ की जीएसटी चोरी साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को दी जमानत पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi

ग्वालियर के श्रेयांश ने पेंसिल स्कैच आर्ट से उकेरा चित्र, गृहमंत्री ने ट्वीट कर की तारीफ

ग्वालियर। आठवी कक्षा के छात्र श्रेयांश ने प्रदेश के गृहमंत्री डा नराेत्तम मिश्रा एवं उनके पुत्र सुकर्ण का पेंसिल स्कैच आर्ट से चित्र तैयार किया है। गृहमंत्री ने जब यह तस्वीर देखी ताे वह काफी खुश हुए। इसके बाद उन्हाेंने न सिर्फ ट्वीट के जरिए श्रेयांश की कलाकारी की तारीफ की, बल्कि उसके यूट्यूब चैनल काे सब्सक्राइब करने की जानकारी भी शेयर की है।

ग्वालियर के रहने वाला श्रेयांश त्रिवेदी अभी आठवी कक्षा में अध्ययनरत है, लेकिन उसकी चित्रकारी में खासी रूचि है। उसने हाल ही में प्रदेश के गृहमंत्री डा नराेत्तम मिश्रा काे दाे चित्र उनके निवास पर पहुंचकर भेंट किए हैं। इसमें एक चित्र खुद प्रदेश के गृहमंत्री का है, जबकि दूसरा उनके पुत्र सुकर्ण का है। दाेनाें ही चित्र पेंसिल स्कैच आर्ट से तैयार किए गए हैं। श्रेयांश से इस दाैरान गृहमंत्री ने जब चर्चा की ताे उसने अपने यूट्यूब चैनल गैमिंग ट्यूबर के बारे में जानकारी दी। गृहमंत्री ने तत्काल इस चैनल काे सब्सक्राइब भी किया। श्रेयांश के बनाए चित्राें काे गृहमंत्री ने ट्वीट के जरिए सभी के साथ शेयर किया है। जब लाेगाें की श्रेयांश काे लेकर जिज्ञासा बढ़ी ताे गृहमंत्री ने बताया कि वह अभी केवल आठवी कक्षा का छात्र है, लेकिन भविष्य में वह फाइन आर्ट में अपना करियर बनाना चाहता है। गृहमंत्री डा मिश्रा ने ट्वीट के जरिए श्रेयांश काे उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। साथ ही लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि वह अपनी कला में महारथ हासिल कर अपने माता-पिता और प्रदेश का नाम राेशन करेंगे।