ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

लोगों की खतरे में डाल रही भाजपा, सीएम उद्धव बोले- तीसरी लहर की चेतावनी के बावजूद हो रही ‘आशीर्वाद’ रैली

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए मंगलवार को कहा कि कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर के खतरे के बावजूद आयोजित की जा रहीं ”आशीर्वाद” रैलियां लोगों की जान को खतरे में डाल रही हैं। ठाणे में डिजिटल माध्यम से ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि ”इन लोगों को इस बात की परवाह नहीं है कि ऐसी रैलियों के कारण कुछ लोग मर जाते हैं।”

भाजपा के नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों ने हाल में लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए ”जन आशीर्वाद” रैलियों का आयोजन किया है। शिवेसना प्रमुख ठाकरे ने कहा, “कोविड ​​​​-19 की तीसरी लहर का खतरा है लेकिन कुछ लोग अभी भी ‘आशीर्वाद’ रैलियों का आयोजन कर रहे हैं। वे लोगों से आशीर्वाद नहीं मांग रहे हैं, बल्कि लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि जब शिवसेना का गठन हुआ था तो यह घोषणा की गई थी कि पार्टी 80 प्रतिशत सामाजिक कार्य और 20 प्रतिशत राजनीति करेगी। ठाकरे ने कहा, “लेकिन आज देश में ऐसी पार्टियां हैं, जो शत-प्रतिशत राजनीति कर रहीं हैं। वे ऐसा कोई काम नहीं करना चाहते जिससे लोगों को फायदा हो लेकिन वे रैलियां और कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं, जिससे लोगों की जान को खतरा हो।” ठाकरे ने कहा, ”इन लोगों को इस बात की परवाह नहीं है कि इस तरह की रैलियों के कारण कुछ लोग मर जाते हैं।”