ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

रायपुर से लगे खरोरा में धारदार हथियार से गला रेत प्रेमिका की हत्या

खरोरा। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से करीब 40 किलाेमीटर दूर स्थित खरोरा नगर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिसमें खरोरा नगर में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मिलने बुलावा और प्रेमी के कहने पर पास के जंगल में मिलने आई 22 वर्षीय प्रेमिका की युवक ने गला रेत कर हत्या कर दी। इस मामले का राजफाश तब हुआ जब हत्या के बाद आरोपित युवक खुद आत्महत्या करने की कोशिश करता रहा, जिससे उसके गले में गंभीर चोट आ गई। इलाज कराने वह खरोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जिसकी सूचना डाक्टरों ने थाने में दी। स्वास्थ्य केंद्र में जब पुलिस ने पूछताछ की तो इस दौरान आरोपित युवक ने पास के जंगल में अपनी प्रेमिका की हत्या करने की जानकारी दी। थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने दलबल घटना स्थल पहुंचकर मामले की पुष्टि की है।
जानकारी के मुताबिक खरोरा निवासी मृतका युवती कपड़े की दुकान में काम करती थी। जिसका खरोरा करियादामा निवासी शिवम ध्रुव से कुछ वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वहीं मृतक युवती बुधवार को काम में न जाकर पास के ही जंगल में अपने प्रेमी शिवम से मिलने पहुंची थी। जहां उसकी हत्या हो गई। कयास लगाया जा रहा है कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिससे प्रेमी ने आवेश में आकर धारदार हथियार से युवती की हत्या कर दी। थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने आरोपित युवक को उपचार के लिए रायपुर के डा. भीमराव आंबेडकर अस्पताल भेजा गया है।