ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रायपुर से लगे खरोरा में धारदार हथियार से गला रेत प्रेमिका की हत्या

खरोरा। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से करीब 40 किलाेमीटर दूर स्थित खरोरा नगर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिसमें खरोरा नगर में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मिलने बुलावा और प्रेमी के कहने पर पास के जंगल में मिलने आई 22 वर्षीय प्रेमिका की युवक ने गला रेत कर हत्या कर दी। इस मामले का राजफाश तब हुआ जब हत्या के बाद आरोपित युवक खुद आत्महत्या करने की कोशिश करता रहा, जिससे उसके गले में गंभीर चोट आ गई। इलाज कराने वह खरोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जिसकी सूचना डाक्टरों ने थाने में दी। स्वास्थ्य केंद्र में जब पुलिस ने पूछताछ की तो इस दौरान आरोपित युवक ने पास के जंगल में अपनी प्रेमिका की हत्या करने की जानकारी दी। थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने दलबल घटना स्थल पहुंचकर मामले की पुष्टि की है।
जानकारी के मुताबिक खरोरा निवासी मृतका युवती कपड़े की दुकान में काम करती थी। जिसका खरोरा करियादामा निवासी शिवम ध्रुव से कुछ वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वहीं मृतक युवती बुधवार को काम में न जाकर पास के ही जंगल में अपने प्रेमी शिवम से मिलने पहुंची थी। जहां उसकी हत्या हो गई। कयास लगाया जा रहा है कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिससे प्रेमी ने आवेश में आकर धारदार हथियार से युवती की हत्या कर दी। थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने आरोपित युवक को उपचार के लिए रायपुर के डा. भीमराव आंबेडकर अस्पताल भेजा गया है।