ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दिग्विजय ने मोदी-शाह को बताया तालिबान समर्थक! कैलाश विजयवर्गीय ने दी ये नसीहत

इंदौर: भारत की तालिबान से औपचारिक बातचीत को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया तो भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें नसीहत दे डाली। विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा है कि जिस विषय के बारे में हमें जानकारी नहीं हो उस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहिए। हमें हमारे देश के नेतृत्व पर विश्वास है, जिस तरीके से विदेश नीति को हैंडल किया गया है और जिससे भारत का मान सम्मान दुनिया में बढ़ा है, उस व्यक्ति की विदेश नीति पर शंका नहीं किया जा सकता।

विजयवर्गीय ने कहा कि हमें हमारे नेता पर विश्वास है और वे जो भी निर्णय करेंगे वे देशहित में ही करेंगे। साथ ही प्रदेश में लगातार सामने आ रही घटनाओं पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश के अंदर कुछ गैंग काम कर रही है, देश में ही देश विरोधी गतिविधियां संचालित हो रही है और इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। विजयवर्गीय ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में ऐसे लोगों को कुचला जाएगा, लेकिन इसके लिए राज्य सरकारों को भी जिम्मेदारी लेना होगी।

वही इंदौर एयरपोर्ट से शुरू हुई दुबई के लिए फ्लाइट पर कहा कि इंदौर के हर क्षेत्र में संभावनाएं बहुत है,चाहे वैक्सीनेशन हो या सफाई, हर जगह इंदौर ने काम किया है। इसके लिए समय-समय पर सभी लोगों को मिलकर विश्व के पटल पर इंदौर के नाम को लाने के लिए प्रयास करना होगा।

दिग्विजय ने दिया ये बयान
दिग्विजय ने 3 दिन पहले तालिबान को लेकर एक ट्वीट किया था अब उसी ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ”अब अधिकारिक तौर पर मोदीभाजपा सरकार ने तालीबान से चर्चा करने की बात स्वीकार कर ली है। जो मैं शुरू से कह रहा था फिर सही निकला। अमेरिका के दबाव में मोदी-शाह सरकार क़तार में तालीबान से पूर्व से ही चर्चा कर रही थी। मोदी भक्तों कुछ कहोगे कौन तालीबान समर्थक है?