ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

बाबर आजम ने T20 विश्व कप से पहले भारत को दी चेतावनी, मेगा इवेंट से पहले कही ये बात

नई दिल्ली। ICC T20 World Cup 2021 में पाकिस्तान की टीम को 24 अक्टूबर को दुबई के मैदान पर भारतीय टीम से भिड़ना है। इसी मैच को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने बड़ा दावा किया हा। बाबर आजम ने टी20 विश्व कप के अपने आगाज मैच से पहले भारतीय टीम को चेतावनी दी है। बाबर आजम का कहना है कि मेगा इवेंट में पाकिस्तान भारत को हार देगा।

बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से पहले कहा, “भारत पर दबाव होगा, क्योंकि हम जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहते हैं। भारत दबाव में मैच खेल रहा होगा। पाकिस्तान की टीम यूएई में खेलने के आदी है और वहां के हालात से पाकिस्तान के खिलाड़ी वाकिफ हैं। हमें अपने शुरुआती मैच में उन्हें हराने का भरोसा है।” बाबर ने ये भी कहा है कि इंडिया लीग क्रिकेट के बाद टी20 विश्व कप खेलेगी।

पाकिस्तान के कप्तान ने आगे कहा, “वे लीग क्रिकेट खेलकर आएंगे और इस प्रकार भारतीयों के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में समायोजित करना आसान नहीं होगा, जहां मांग अलग है। भारत के लिए सीधे अंतरराष्ट्रीय परिस्थितियों से तालमेल बिठाना आसान नहीं होगा। दूसरी ओर, पाकिस्तान के लिए यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का सिर्फ एक सिलसिला होगा। इसलिए हमें लगता है कि हम अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत में भारत को हराने की बेहतर स्थिति में होंगे।

बाबर आजम ने कहा कि दुनिया की कोई भी टीम संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई की विकेटों की आवश्यकताओं से बेहतर सुसज्जित नहीं होगी, जितनी की पाकिस्तान की टीम है। उनका कहना है, “पाकिस्तान वह टीम है जो सालों से यूएई में खेल रही है और उसे इस बात की बेहतर जानकारी है कि इस अवसर पर क्या आवश्यकताएं हैं।” वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से पहले उन्होंने कहा है कि चयनकर्ताओं ने बेस्ट टीम चुनी है।