ब्रेकिंग
गहलोत की सीएम कुर्सी भी हिलने लगी, दो दिन में सोनिया गांधी लेंगी फैसला खेलते-खेलते नाडी में डूबकर भाई-बहन सहित तीन की मौत सुवेंदु अधिकारी ने सीतारमण को लिखा पत्र, बंगाल सरकार पर फंड डायवर्ट करने का लगाया आरोप पोस्ट को लेकर गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान माँ दुर्गा जी की तीसरी शक्ति का नाम ‘चन्द्रघण्टा’ है केमिकल स्टॉक ने दिया 52 हफ्ते का बेस्ट परफॉर्मेंस गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू

पत्नी से बोला पति-पांच लाख दे या तलाक ले, पांच पर दर्ज हुआ केस

इंदौर। महिला थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और अन्य ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि पति पांच लाख रुपये मांग रहा था। उसने कहा कि रुपये नहीं दे सकती तो तलाक ले लो।
टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक निरंजनपुर निवासी शिवानी नरवरिया ने पति अरुण नरवरिया निवासी हाट मैदान मांगलिया और बाबूलाल नरवरिया, सुशीला नरवरिया, राकेश व सीमा के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। शिवानी के मुताबिक स्वजनों ने धूमधाम से शादी की थी। जेवर, नकदी, गृहस्थी का सामान सहित लाखों रुपये खर्च किए थे। आरोपितों ने उससे कहा कि तुम्हारे मायके वालों ने कार नहीं दी है। कार खरीदने के लिए पांच लाख रुपये चाहिए। जून में उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की काउंसिलिंग भी करवाई लेकिन समझौता नहीं हुआ और शुक्रवार को केस दर्ज करना पड़ा।
एक अन्य महिला ने भी लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
महिला थाना पुलिस ने सेमलिया चाऊ निवासी रानू गौड़ की शिकायत पर भी पति संदीप सहित निर्मला और दयाराम के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी भगवंती राठौर के मुताबिक रानू की अप्रैल 2008 में शादी हुई थी। स्वजनों ने जेवर और बाइक दी थी। उसका आरोप है कि शादी के एक साल सबकुछ ठीक रहा। लेकिन उसके बाद व्यवसाय के लिए पांच लाख रुपयों की मांग करने लगे। रानू ने उन्हें समझाया लेकिन मांग जारी रही।