ब्रेकिंग
जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत

विराट कोहली अपनी पर्सनल खुन्नस की वजह से आर अश्विन को प्लेइंग XI में नहीं कर रहे शामिल, इंग्लिश क्रिकेटर ने लगाया आरोप

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए आर अश्विन के प्लेइंग इलेवन में शामिल न होने से कई लोग हैरान हैं। कई क्रिकेट पंडितों का मानना है कि अश्विन को ओवल टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए था। वर्तमान भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों में से एक, अश्विन ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला था लेकिन उसके बाद से वो लगातार बेंच पर बैठे हैं।रवींद्र जडेजा, जिन्होंने पिछले दौरे पर केवल एक टेस्ट मैच खेला था और उन्हें पहली पसंद के स्पिनर के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है साथ ही सभी पांच मुकाबलों को खेलने के बाद उनके स्वदेश लौटने की संभावना है।

अब इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज निक काम्पटन ने भारत की प्लेइंग इलेवन पर अपनी राय साझा करते हुए कहा कि आर अश्विन को कप्तान विराट कोहली के साथ व्यक्तिगत मुद्दों के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है। 2012 की टेस्ट सीरीज में भारत को हराने वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे काम्पटन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कृप्या कोई बता सकता है कि, कैसे कोहली और अश्विन का पर्सनल इशू उनके चयन की राह में बाधा बन सकता है।

आर अश्विन अपने डेब्यू के बाद से ही भारत के फ्रंटलाइन स्पिनर रहे हैं। उन्हें विदेशी परिस्थितियों में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है लेकिन उन्होंने कभी भी बेंच पर इतना लंबा समय नहीं बिताया है। फिलहाल वो इंग्लैंड में पिछले चार मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे हैं। तो क्या अब अश्विन न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में स्पिन आक्रमण का नेतृत्व करेंगे, जो इस साल के अंत में होगी। वास्तव में, एक तीसरा स्पिनर भी कई मौकों पर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकता है।