ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे सलमान और कटरीना ने की पर्यटन मंत्री से मुलाकात

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हैं। सलमान और कटरीना की इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं। अब हाल ही में इन दोनों सितारों की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों तुर्की के पर्यटन मंत्री के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल सलमान खान और कटरीना कैफ ने फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के बीच तुर्की के पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Ersoy के साथ खास मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वयरल हो रही हैं। ये मुलाकात शुक्रवार को हुई ती जिसकी तस्वीरें खुद Mehmet Nuri Ersoy ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तुर्की के पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Ersoy ने कैप्शन में लिखा, ‘बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स सलमान खान और कटरीना कैफ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए हमारे देश में हैं। तुर्की कई इंटरनेशनल सिनेमा प्रोजेक्ट्स को होस्ट करता रहेगा।’ सामने आीं इन तस्वीरों में सलमान खान ने काले और ग्रे रंग का सूट पहना हुआ है। तो वहीं कटरीना कैफ ने बेज कलर का टॉप और ब्लैक पैंट पहना हुआ है।

बता दें कि बीते दिनों सलमान खान की रूस में शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में सलमान खान लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आए थे। तस्वीरों में सलमान कान का लुक देखकर कोई भी उन्हें पहचान नहीं पा रहा था। वहीं कटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कटरीना शूटिंग से कुछ वक्त निकालकर सेंट पीटर्सबर्ग में घूमने के लिए पहुंची थीं।

गौरतलब है कि ‘टाइगर 3’ इस प्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ से बड़े स्केल पर बनाई जा रही है। फ़िल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में हैं। यह पहली बार होगा, जब इमरान हाशमी बड़े पर्दे पर सलमान ख़ान का सामना करेंगे। इमरान ने फ़िल्म में अपने किरदार के लिए काफ़ी वर्कआउट किया है और अपनी फिज़ीक को बल्की बनाया है। टाइगर 3 की शूटिंग रूस के अलावा तुर्की और आस्ट्रिया में भी की जाएगी।