ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

ओवर स्पीड एवं स्टंट बाइकर्स के खिलाफ यातायात पुलिस ने चलाया अभियान

रायपुर: राजधानी रायपुर के केनाल लिंकिंग रोड पर बाइकर्स गैंग द्वारा तेज रफ्तार एवं पटाखों की आवाज करने वाले तथा बाइक स्टंट करने के संबंध में लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। इस पर अंकुश लगाने तथा ऐसे उपद्रवी वाहन चालकों पर कठोरतम कार्यवाही की जा रही है। यातायात पुलिस रायपुर एवं जिला बल के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा केनाल लिंकिंग रोड में पांच प्वाइंट बूढ़ी माई चौक, अमलीडी चौक, कटोरा तालाब चौक, भारत माता चौक सूर्य नमस्कार के पास और भाटिया नर्सिंग होम के पास बैरिकेडिंग कर चेकिंग अभियान चलाया गया।

उक्त चेकिंग अभियान में प्रमुख रूप से तेज रफ्तार चलाने वाले पटाखों की आवाज निकालने वाली साइलेंसर लगे वाहनों पर एवं बाइक स्टंट करने वाले वाहन चालकों को टारगेट कर कार्यवाही की गई। यातायात पुलिस ने ऐसे 22 वाहन चालकों के विरुद्ध मोटर यान अधिनियम के तहत कार्यवाही की है। पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर अजय कुमार यादव ने यातायात पुलिस के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर शहर तारकेश्वर पटेल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर एमआर मंडावी के निर्देशन में कड़ी कार्रवाई की जा रही है। दरअसल, तेज रफ्तार की वजह से सड़कों पर होने वाले हादसों की खबरें लगातार सुर्खियों में आ रही हैं। इसमें लोगों की जान भी जा रही है। इसे देखते हुए एसएसपी ने अधिकारियों को यातायात नियमों का उल्लंघन रोकने के लिए और ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा है।