ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

एक बार फिर सिंधिया, तोमर का अपमान, BJP के पोस्टरों मे नहीं मिली दोनों को जगह

ग्वालियर: एक बार फिर बीजेपी के पोस्टरों से सिंधिया गायब हो गए हैं। मामला ग्वालियर का है जहां राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक की कार्यशाला में एक पोस्टर लगाया गया, जिसमें ग्वालियर के प्रमुख नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र तोमर की तस्वीर नदारद थी।

बता दें कि एक बार फिर ग्वालियर चंबल-अंचल के 2 बड़े दिग्गजों के फोटो बीजेपी के बैनर से गायब हुए हैं। इसके पहले भी भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक की कार्यशाला में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बैनर पर नहीं लगाए गए थे, तो वहीं इस बार एक होटल में कार्यशाला में दोनों ही दिग्गजों की तस्वीर बीजेपी के पोस्टरों से गायब मिली है। बता दें कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक की इस कार्यशाला में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ग्वालियर के प्रभारी जीतू जिराती, जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।