ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

9 सितंबर से जम्मू दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, माता वैष्णो देवी मंदिर में लगा सकते हैं हाजिरी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में वायनड सीट से सांसद राहुल गांधी एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी 9 और 10 सितंबर को जम्मू जाएंगे। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष यहां माता वैष्णो देवी के दर्शन भी करेंगे और पूजा अर्चना करेंगे।

बता दें कि, इससे पहले राहुल गांधी नौ और 10 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए थे। श्रीनगर में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के पार्टी मुख्यालय का उद्घाटन भी किया था। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद केंद्र शासित प्रदेश का उनका यह पहला दौरा था। इस दौरान उन्होंने गांदरबल में कश्मीरी पंडितों के आस्था के केंद्र खीर भवानी मंदिर के साथ हजरतल दरगाह पर सजदा किया था। राज्य कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने को गांधी, अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के लिए डिनर पार्टी का आयोजन किया था।