ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आज वैक्‍सीन पर हिमाचल प्रदेश के छह लोगों से संवाद करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के छह लोगों से वैक्‍सीन पर संवाद करेंगे। आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश ने टीकाकरण का सौ फीसद लक्ष्‍य हासिल कर लिया है, जो बड़ी बात है।  केंद्र और राज्‍य सरकार चाहती है कि देश के दूसरे राज्‍यों में टीकाकरण को लेकर जो लक्ष्‍य निर्धारित किया गया है उसको तय समय में पूरा कर लिया जाए।

इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री शिमला के डोडरा क्वार में कार्यरत डा. राहुल, ऊना से स्वास्थ्य कार्यकर्ता कर्मो देवी, कुल्लू के मलाणा से आशा वर्कर निरमा देवी, मंडी से वैक्सीन लाभार्थी दयाल सिंह, हमीरपुर से वैक्सीन लाभार्थी निर्मला देवी व लाहुल स्पीति के शाशुर गोंपा प्रमुख से संवाद करेंगे। पीएम मोदी और इन छह लोगों के बीच ये संवाद वर्चुअली होगा। इसमें कार्यक्रम में शिमला से मुख्यमंत्री व जिलों से अधिकारी भी रहेंगे मौजूद

मुख्‍यमंत्री इस मौके पर राज्‍य में करीब 90 एलईडी स्‍क्रीन की भी शुरुआत कर रहे हैं जिनके जरिए राज्‍य द्वारा वैक्‍सीनेशन के लक्ष्‍यों को पाने की जानकारी दी जाएगी। आपको बता दें कि 5 सितंबर 2021 तक हिमाचल प्रदेश में वैक्‍सीन की कुल 73,52,584 खुराक दी जा चुकी हैं। इसमें 55,40,141 पहली और 18,12,443 को दोनों खुराक दी गई हैं। बता दें कि वैक्‍सीन के मामले में पूरे देश में उत्‍तर प्रदेश सबसे ऊपर है। इसके बाद में महाराष्‍ट्र का नंबर आता है।