ब्रेकिंग
मथुरा पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध के फोटो, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस इलेक्शन मोड में काग्रेस, इसलिए 'दागियों' पर अभी नो एक्शन डॉक्टरी-इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी सहयोग की व्यवस्था – मुख्यमंत्री चौहान अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर

संत रावतपुरा के दर्शन करने नरसिंहपुर पहुंचे मुख्‍यमंत्री

नरसिंहपुर/तेंदूखेड़ा। संत रावतपुरा सरकार के दर्शन करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का राजमार्ग चौराहा पर आगमन हुआ। उन्‍होंने संत रावतपुरा सरकार के दर्शन कर पूजन किया। कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह, सांसद उदय प्रताप सिंह, राज्यसभा सदस्य कैलाश सोनी, विधायक जालम सिंह पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष संदीप पटेल, जिला भाजपा अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा, पूर्व विधायक साधना स्थापक, नरेश पाठक समेत जिले के जनप्रतिनिधि मौजूद। कार्यक्रम की अगवानी कर रहे विधायक संजय शर्मा भी उपस्थित।

जिले के राजमार्ग चौराहा में चातुर्मास कर रहे संत रावतपुरा सरकार का दर्शन कर आशीर्वाद लेने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का राजमार्ग आगमन हुआ। निर्धारित कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान यहां करीब एक घंटा 25 मिनट रूकेंगे और उसके बाद हेलीकाप्टर से बरेली जिला रायसेन के लिए रवाना होंगे। राजमार्ग में मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना के बाद से यहां दो दिनों से तैयारियां हो रही थीं। कार्यक्रम तय होने के साथ ही रविवार से यहां प्रशासनिक अमले ने सुरक्षा बंदोबस्त की जबाबदारी संभाल ली थी। सुरक्षा व्यवस्था के लिए यहां करीब 300 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों का बल लगाया गया है

राजमार्ग चौराहा पर संत रावतपुरा सरकार विधायक संजय शर्मा के कार्यालय परिसर लीला पैलेस में चातुर्मास कर रहे हैं। जिनका दर्शन-पूजन करने के लिए केंद्र व प्रदेश के कई पूर्व एवं वर्तमान मंत्रियों का आना-जाना लगातार जारी है। यहां पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के आगमन पर हेलीपेड तैयार किया गया था। निर्धारित कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान सोमवार को जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से सुबह 10 बजे हेलीकाप्टर द्वारा राजमार्ग के लिए रवाना होंगे और सुबह 10.35 बजे वह राजमार्ग के हेलीपेड पर आएंगे। जहां से वह संत रावतपुरा सरकार के दर्शन के लिए आएंगे, स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वह दोपहर 12 बजे हेलीकाप्टर से ही बरेली के लिए रवाना होंगे।

अधिकारियों ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजाः रविवार को एडीएम मनोज ठाकुर, एएसपी सुनील शिवहरे, सीइओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे, एएसपी सुनील शिवहरे, एसडीओपी मेहंती मरावी, कौशल सिंह, परषोत्तम मरावी, एसडीएम राजेश शाह आदि ने विभिन्न थाना-चौकियों व पुलिस लाइन से बल के साथ कार्यक्रम स्थल, हेलीपेड का जायजा लिया। आयोजन स्थल सहित आसपास के स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था की जबाबदारी संभाली। एसडीओपी श्रीमती मरावी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सुरक्षा व्यवस्था के लिए करीब 300 अधिकारी-कर्मचारियों का बल लगा है।