ब्रेकिंग
गहलोत की सीएम कुर्सी भी हिलने लगी, दो दिन में सोनिया गांधी लेंगी फैसला खेलते-खेलते नाडी में डूबकर भाई-बहन सहित तीन की मौत सुवेंदु अधिकारी ने सीतारमण को लिखा पत्र, बंगाल सरकार पर फंड डायवर्ट करने का लगाया आरोप पोस्ट को लेकर गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान माँ दुर्गा जी की तीसरी शक्ति का नाम ‘चन्द्रघण्टा’ है केमिकल स्टॉक ने दिया 52 हफ्ते का बेस्ट परफॉर्मेंस गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू

‘आप’ सांसद संजय सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वॉरंट

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के खिलाफ लुधियाना की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। यह वारंट पूर्व मंत्री और अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की ओर से दायर मानहानि मामले में जारी किया गया है। अदालत में पेश न होने की वजह से संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वांरट जारी किया गया है। इस मामले में अगली सुनवाई 17 सितंबर को होनी है।

विक्रम सिंह मजीठिया के वकील दमन दीप ने कहा, “शिरोमणी अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया द्वारा दायर मानहानि मामले में लुधियाना की अदालत ने आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया। सोमवार को वह कोर्ट में पेश नहीं हुए। कोर्ट ने पुलिस को उन्हें 17 सितंबर से पहले गिरफ्तार करने और पेश करने का निर्देश दिया।”
PunjabKesari
इस बीच संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि उनके दिवंगत पिता की तेरहवी थी जिसकी वजह से वे लुधियाना कोर्ट की तारीख में नहीं जा सके। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं मा. न्यायालय का सम्मान करता हूं. आज मेरे स्व.बाबा जी की तेरहवी थी जिसके कारण लुधियाना कोर्ट की तारीख में नही जा सका मा.न्यायालय ने जो आदेश किया है उसके पालन में कोर्ट के समक्ष हाजिर होऊंगा”