ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बोमन ईरानी पर टूटा दुखों का पहाड़, मां की मौत के दो महीने बाद अब ससुर का हुआ निधन

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता बोमन ईरानी इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। मां की मौत के दो महीने बाद अब अभिनेता के ससुर का भी निधन हो गया है। सोमवार 6 सितंबर को बोमन ईरानी की पत्नी जेनोबिया के पिता परवेज का निधन हो गया है। वह 86 साल के थे। इस बात की जानकारी खुद बोमन ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर परवेज की तस्वीर शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा है।

बोमन ईरानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ससुर परवेज की तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, ‘उन्होंने कभी शिकायत नहीं किया । वह हमेशा ग्रेटफुल थे। उन्होंने कभी भी अच्छा करने का मौका नहीं छोड़ा, ऐसा कोई ईमानदार व्यक्ति जो मैं कभी नहीं मिला। 86 साल उन्होंने शानदार बनाने का जश्न हमेशा से सेलिब्रेट किया और हमसे जश्न मनाते रहने का अनुरोध किया। जेनोबिया के पिता और नायक परवेज। मेरे और मेरे बेटों के लिए प्रेरणा…आप बहुत याद आओगे!’

ससुर के लिए लिखा बोमन ईरानी का यह भावुक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस उनके ससुर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस साल जून में बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी का 94 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। वह उम्र से जुड़ी बीमारियों से पीड़ित थी। उनका निधन घर पर ही हुआ था। बोमन ईरानी 3 इडियट्स और मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए इस खबर के बारे में जानकारी दी था। बोमन ईरानी अपनी मां को मदर ईरानी कहकर पुकारते थे। उन्होंने बताया कि उनकी मां 32 वर्ष की थी, तभी से वह माता और पिता दोनों की भूमिका निभा रही थी। जेरबानू ने अपने पति के निधन के बाद पारिवारिक दुकान भी चलाई थीं। यह बात दिसंबर 1959 की है। बोमन ईरानी ने यह भी लिखा है कि वह बहुत अच्छी महिला थी। उनके पास बहुत मजेदार कहानियां थीं। उनके पास जाने पर वह अच्छे से गले लगाती थी। भले ही उनके पास कुछ भी नहीं होता था, वह जेब में कुछ निकालकर देने का प्रयास करती थीं।

बोमन ईरानी ने बताया है कि उनकी मां उन्हें फिल्में देखने के लिए प्रेरित करती थी। बोमन ईरानी यह भी कहते हैं कि उनकी मां खाने और गानों को लेकर जुनूनी थी। वह कहते है, ‘जब वह मुझे फिल्में देखने के लिए भेजती थी तब वह कंपाउंड के सभी बच्चों को भी मेरे साथ भेजती थी। वह यह भी कहती थी कि उन्हें पॉपकॉर्न भी दिला देना। उन्हें खाना पसंद था और गाने पसंद थेl वह विकिपीडिया और आईएमडीबीबी चेक कर लेती थी। बहुत तेज थी।’