ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मतांतरण और लव जिहाद के विरोध में आज पदयात्रा

बिलासपुर। मतांतरण और लव जिहाद के विरोध में सनातनी हिन्दू समाज के बैनर तले लालबहादुर शास्त्री स्कूल मैदान से दोपहर 12 बजे रैली निकलेगी। इसकी तैयारी। रैली में बिलासपुर के अलावा मुंगेली जिले से समाज के पदाधिकारियों की मौजूदगी रहेगी। सोमवार को हुई बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया है। रैली में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी यूथ ब्रिगेड को दिया गया है। युवाओं की टीम की सक्रियता अभी से ही नजर आने लगी है।

लालबहादुर शास्त्री स्कूल परिसर से दोपहर 12 बजे रैली कलेक्टोरेट के लिए कूच करेगी।

जगह-जगह रैली के स्वागत की तैयारी भी की गई है। युवा टीम की कोशिश है कि प्रमुख चौक-चौराहों पर रैली में शामिल लोगों पर फूलों की बारिश की जाए। इसके लिए चौक-चौराहों पर विशेष व्यवस्था भी की गई है। शास्त्री स्कूल मैदान में विशाल मंच बनाया गया हैं। मंच पर आधा दर्जन कुर्सियां भी बिछाई गई है। समाज के प्रमुख पदाधिकारियों का पहले भाषण होगा। इसके बाद रैली कूच करेगी। मतांतरण और लव जिहाद के विरोध में निकलने वाली रैली को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन भी चौकस नजर आने लगी है।

लालबहादुर शास्त्री स्कूल परिसर से लेकर गोलबाजार, सदरबाजार, सिम्स चौक, डाकघर चौक, नेहरू चौक के पास पुलिस की तगड़ी व्यवस्था की गई है। हर चौक चौराहों में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। नेहरू चौक से आगे कलेक्टोरेट जाने वाली सड़क पर बेरीकेडिंग कर दी गई है। जुलूस की अनुमति नेहरू चौक तक दी गई है। कलेक्टोरेट जाने के लिए पांच लोगों को अनुमति दी गई है। पांच लोग कलेक्टोरेट पहुंचेंगे व राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे।

युवा मोर्चा की रैली में उमड़ी थी भीड़

सोमवार को मतांतरण के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले रैली निकाली गई थी। गांधी चौक से नेहस्र् चौक तक दिगगज भाजपा नेताओ ने पदयात्रा के जरिए अपना विरोध प्रदर्शन किया था।