ब्रेकिंग
मोबाइल पर गेम खेल रहे युवक पर रॉड और चाकू से हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार शिवसेना पंजाब चेयरमैन सहित दोनों पक्ष के 11 लोगों पर मामला दर्ज,पुलिस की रेड जारी Kyle Benson: An Union Coach Emphasizing Intentional, Intimate & Secure Bonds Between Committed Partners जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 63 कैदी रिहा भारतीय वायुसेना में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' छत्तीसगढ़: कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल नशे का इंजेक्शन लगाकर गिरते-गिरते अपने मोटरसाइकिल तक पहुंचा युवक, सीधा खड़ा भी नहीं हो पाया पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की

मतांतरण और लव जिहाद के विरोध में आज पदयात्रा

बिलासपुर। मतांतरण और लव जिहाद के विरोध में सनातनी हिन्दू समाज के बैनर तले लालबहादुर शास्त्री स्कूल मैदान से दोपहर 12 बजे रैली निकलेगी। इसकी तैयारी। रैली में बिलासपुर के अलावा मुंगेली जिले से समाज के पदाधिकारियों की मौजूदगी रहेगी। सोमवार को हुई बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया है। रैली में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी यूथ ब्रिगेड को दिया गया है। युवाओं की टीम की सक्रियता अभी से ही नजर आने लगी है।

लालबहादुर शास्त्री स्कूल परिसर से दोपहर 12 बजे रैली कलेक्टोरेट के लिए कूच करेगी।

जगह-जगह रैली के स्वागत की तैयारी भी की गई है। युवा टीम की कोशिश है कि प्रमुख चौक-चौराहों पर रैली में शामिल लोगों पर फूलों की बारिश की जाए। इसके लिए चौक-चौराहों पर विशेष व्यवस्था भी की गई है। शास्त्री स्कूल मैदान में विशाल मंच बनाया गया हैं। मंच पर आधा दर्जन कुर्सियां भी बिछाई गई है। समाज के प्रमुख पदाधिकारियों का पहले भाषण होगा। इसके बाद रैली कूच करेगी। मतांतरण और लव जिहाद के विरोध में निकलने वाली रैली को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन भी चौकस नजर आने लगी है।

लालबहादुर शास्त्री स्कूल परिसर से लेकर गोलबाजार, सदरबाजार, सिम्स चौक, डाकघर चौक, नेहरू चौक के पास पुलिस की तगड़ी व्यवस्था की गई है। हर चौक चौराहों में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। नेहरू चौक से आगे कलेक्टोरेट जाने वाली सड़क पर बेरीकेडिंग कर दी गई है। जुलूस की अनुमति नेहरू चौक तक दी गई है। कलेक्टोरेट जाने के लिए पांच लोगों को अनुमति दी गई है। पांच लोग कलेक्टोरेट पहुंचेंगे व राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपेंगे।

युवा मोर्चा की रैली में उमड़ी थी भीड़

सोमवार को मतांतरण के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले रैली निकाली गई थी। गांधी चौक से नेहस्र् चौक तक दिगगज भाजपा नेताओ ने पदयात्रा के जरिए अपना विरोध प्रदर्शन किया था।