ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

डंप यार्ड को सुंदर उद्यान के रूप में बदला, छह प्रजातियों के आम रोपे

दुर्ग। कुम्हारी में जहां पर डंप यार्ड था वहां पर अभी खूबसूरत फलोद्यान बना दिया गया है। यहां छह प्रजातियों के पौधे रोपे गए हैं। रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह फलोद्यान देखा। यह गौठान के पास बनाया गया है। मुख्यमंत्री ने गौठान में उत्पादित हो रहे वर्मी कंपोस्ट की भी जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने यहां पर तीन एकड़ में लगाया गए केलाबाड़ी को भी देखा और स्व-सहायता समूहों की महिलाओं को लाभांश का दो लाख रुपये का चेक भी सौंपा। महिलाओं ने बताया कि गौठान में नौ लाख में गोबर क्रय किया गया और 14 लाख रुपये का वर्मी कंपोस्ट बेचा गया। मुख्यमंत्री ने इसकी प्रशंसा करते हुए कहा कि इसी तरह के नवाचार के माध्यम से कड़ी मेहनत करते रहें। मुख्यमंत्री ने आम की प्रजाति के बारे में भी पूछा। कुम्हारी के सीएमओ ने बताया कि यहां आम्रपाली, तोतापरी जैसे आम की प्रजाति भी लगाई गई है। मुख्यमंत्री ने गौठान में आने वाले मवेशियों की जानकारी भी ली। उन्होंने कहा कि गोधन न्याय योजना के माध्यम से लोगों को इसी तरह लाभ देते रहें। मुख्यमंत्री के ओएसडी मनीष बंछोर,आशीष वर्मा,नगर पालिका अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर,रवि कुमार आदि उपस्थित थे।

रविवार को दुर्ग जिले के प्रवास पर रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कई कुम्हारी में लोगों को सौगातें दी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को कुम्हारी में इस अवसर पर मांगलिक भवन का लोकार्पण भी किया। मांगलिक भवन सामाजिक कार्य के लिए उपयोग में लाया जाएगा

कुम्हारी पहुंचे मुख्यमंत्री ने क्षेत्रवासियों को कई सौगातें दी। हाट बाजारों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को दो मोबाइल मेडिकल यूनिट को हरी झंडी दिखाई। उल्लेखनीय है कि 30 हाट बाजारों में मोबाइल मेडिकल यूनिटों में इसके माध्यम से इलाज हो रहा है। अब दो और मोबाइल मेडिकल यूनिट आ जाने से इस कार्य में और सुगमता आएगी।