गौ हत्या करने वाले को फांसी का प्रावधान होना चाहिए: साक्षी महाराज

उन्नाव: हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व सांसद साक्षी महाराज बयानबाजी करने में पीछे नहीं हटते हैं, वो कभी भी कही भी किसी भी मंच से विपक्ष पर हमलावर हो जाते है। साक्षी महराज ने अपने कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। साथ ही गौ हत्या पर बड़ा बयान दिया है।

साक्षी महराज ने गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने पर कहा कि मैं हृदय की गहराई से माननीय उच्च न्यायालय का बहुत-बहुत धन्यवाद करूंगा। वास्तव में गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि गौ हत्या करने वाले को फांसी का प्रावधान होना चाहिए, जो गाय का दूध पिएगा वह राष्ट्रभक्त बनेगा। गाय सेवा करेगा वो राष्ट्रभक्त बनेगा।

किसानों के हक में बीजेपी सांसद वरुण गांधी की तरफ से दिए गए बयान पर साक्षी महराज ने कहा कि वरुण गांधी का बयान मैंने भी सुना है उन्होंने कहा है किसान की पीड़ा को समझना चाहिए तो हम तो पीड़ा सुनने के लिए तैयार हैं। उनकी समस्या का समाधान करने के लिए तैयार हैं, जिसे वह काला कानून बता रहे हैं। इसमें बताओ तो काला कहां है वह तो सफेद ही सफेद है अगर एक बिंदु भी काला बताएं तो हम उसको हटाने के लिए तैयार हैं, लेकिन केवल शोर मचाना बैठ कर बात नहीं करना, डिस्कशन नहीं करना, ना तो लोकसभा में डिस्कशन करना, ना वित्त सभा में करना और ना टेबल पर करना मुझे लगता है ये राजनीति है राजनीति चलती रहेगी।

साक्षी महराज ने किसानों के आन्दोलन पर तीखा वार करते हुए कहा कि वहां किसान नहीं थे किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने वाले लोग थे। किसान तो खेत में काम कर रहा था। किसान आज भी खेत में काम कर रहा है। आप बता दीजिए उन्नाव में कौन से 10 किसान गए थे। ऐसा है वहां किसान नहीं थे किसानों की कंधे पर बंदूक रखकर चलाने वाले लोग थे वह लोक दल की बैठक थी सारे देश से विभिन्न पार्टियों के नेता लोग वहां आए थे उनके कार्यकर्ता वहां आए थे किसान तो खेत में काम कर रहा था।