ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

होशंगाबाद के नए कलेक्टर और SP ने संभाला पदभार, पुष्प गुच्छ देकर किया गया स्वागत

होशंगाबाद: जिले के नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, जिले के पुलिस कप्तान गुरकरण सिंह और नवागत आईजी दीपिका सूरी ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। होशंगाबाद के सेठानी घाट पर पूजन कर नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने अपने ऑफिस पहुंचकर पद ग्रहण किया। नीरज सिंह ने जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात की। सभी ने उन्हें पुष्प गुच्छ प्रदान कर स्वागत किया गया। वहीं अंतर्राष्ट्रीय उपभोक्ता कल्याण समिति के सदस्यों द्वारा कलेक्टर को मां नर्मदा की फोटो देकर स्वागत किया। तो कलेक्टर ने पहले ही दिन लोगों की समस्याओं को सुना और कहा कि शीघ्र ही आपकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।

कलेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता यह है कि शासन की हर एक योजना का लाभ सीधे अंतिम पंक्ति के व्यक्ति और पात्र व्यक्ति को मिले। जिले की प्राथमिकता के आधार पर ही इम्प्लीमेंट किया जाएगा। मैं जिले के हिसाब से अपनी प्राथमिकता निर्धारित करता हूं। उन्होंने कहा कि कोविड वेक्सीनेशन ही पहली प्राथमिकता रहेगी। मैं फील्ड पर कार्य करने में विश्वास रखता हूं। इससे पहले कलेक्टर नीरज कुमार सिंह राजगढ़ में पदस्थ थे।

एसपी गुरकरण सिंह ने भी अपना पदभार ग्रहण किया। और चर्चा के दौरान बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता अनसुलझे केसों पर रहेगी। जिले में अपराधियों और अपराध पर हरसंभव रोक लगाई जाएगी। अपराधी कोई भी हो उसे बक्शा नहीं जाएगा। एसपी गुरकरण सिंह ने हनी ट्रेप मामले को लेकर दोषी पुलिस कर्मियों को शीघ्र गिरफ्तार कराई जाएगी। जिले में मुखबिर तंत्र को विकसित किया जाएगा।