ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

होशंगाबाद के नए कलेक्टर और SP ने संभाला पदभार, पुष्प गुच्छ देकर किया गया स्वागत

होशंगाबाद: जिले के नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, जिले के पुलिस कप्तान गुरकरण सिंह और नवागत आईजी दीपिका सूरी ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। होशंगाबाद के सेठानी घाट पर पूजन कर नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने अपने ऑफिस पहुंचकर पद ग्रहण किया। नीरज सिंह ने जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात की। सभी ने उन्हें पुष्प गुच्छ प्रदान कर स्वागत किया गया। वहीं अंतर्राष्ट्रीय उपभोक्ता कल्याण समिति के सदस्यों द्वारा कलेक्टर को मां नर्मदा की फोटो देकर स्वागत किया। तो कलेक्टर ने पहले ही दिन लोगों की समस्याओं को सुना और कहा कि शीघ्र ही आपकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।

कलेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता यह है कि शासन की हर एक योजना का लाभ सीधे अंतिम पंक्ति के व्यक्ति और पात्र व्यक्ति को मिले। जिले की प्राथमिकता के आधार पर ही इम्प्लीमेंट किया जाएगा। मैं जिले के हिसाब से अपनी प्राथमिकता निर्धारित करता हूं। उन्होंने कहा कि कोविड वेक्सीनेशन ही पहली प्राथमिकता रहेगी। मैं फील्ड पर कार्य करने में विश्वास रखता हूं। इससे पहले कलेक्टर नीरज कुमार सिंह राजगढ़ में पदस्थ थे।

एसपी गुरकरण सिंह ने भी अपना पदभार ग्रहण किया। और चर्चा के दौरान बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता अनसुलझे केसों पर रहेगी। जिले में अपराधियों और अपराध पर हरसंभव रोक लगाई जाएगी। अपराधी कोई भी हो उसे बक्शा नहीं जाएगा। एसपी गुरकरण सिंह ने हनी ट्रेप मामले को लेकर दोषी पुलिस कर्मियों को शीघ्र गिरफ्तार कराई जाएगी। जिले में मुखबिर तंत्र को विकसित किया जाएगा।