ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

MP में एक बार फिर जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल शुरू, स्वास्थ्य सेवाओं पर पड़ेगा असर

भोपाल: मध्य प्रदेश के 5 सरकारी मेडिकल कॉलेजों के जूनियर डॉक्टर आज से हड़ताल पर चले गए हैं। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच एमपी के मेडिकल कालेज के तीन हजार जूनियर डाक्टरों ने हड़ताल शुरू कर दी है। जिसका असर स्वास्थ्य सेवाओं पर देखा जा रहा है।

दरअसल जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन ने एक आंदोलन किया था। उसको हाईकोर्ट तथा चिकित्सा मंत्री के आश्वासन के बाद वापस ले लिया गया था। उसके बाद कुछ डॉक्टरों को कारण बताओ नोटिस दिया गया। जिसका जवाब देने के पश्चात भी उनका पीजी के बाद होने वाला रजिस्ट्रेशन पर रोक लगा दी गई है। उसके लिए JDA ने बार-बार मंत्री से मिलने का आग्रह किया, और इस प्रकरण को समाप्त करने का निवेदन किया। उसके पश्चात भी शासन अपने निर्णय पर अडिग रहा। जिसके कारण प्रदेश भर के 3000 जूनियर डॉक्टरों में भारी आक्रोश है। इसलिए सरकार को एक सूचना देने के बाद आज सुबह से प्रदेश भर के पांचों मेडिकल कॉलेज और भोपाल में जुड़ा ने अपनी सारी सेवाएं बन्द कर दी हैं।