ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

करनाल: किसानों और प्रशासन की 3 घंटे तक चली मीटिंग रही बेनतीजा, टिकैत बोले- जारी रहेगा धरना

करनाल: करनाल में प्रशासन और किसान नेताओं की बैठक एक बार फिर बेनतीजा रही। बैठक में तीन दौर की वार्ता हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया। प्रशासन और किसान नेताओं की यह बैठक 3 घंटे तक चली। बैठक बेनतीजा रहने के बाद किसान नेता बाहर आ गए हैं। वह कल की ही मांगों को लेकर अड़े रहे, वहीं प्रशासन भी अपनी बात पर अडिग रहा। हालांकि बातचीत के दौरान डीसी और एसपी के अलावा भी कई आला अधिकारी मौजूद रहे। मगर बात बनी नहीं।

मीटिंग से बाहर आने के बाद किसान नेता राकैश टिकैत ने कहा कि प्रशासन के साथ 3 घंटे तक मीटिंग हुई, लेकिन अधिकारी उस अधिकारी (तत्कालीन एसडीएम आयुष सिन्हा) को सस्पेंड करने और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने को तैयार नहीं हैं। यहां के अधिकारी चंडीगढ़ से पूरा डायरेक्शन ले रहे हैं। इस पर हमने पर फैसला लिया है कि यहां पर धरना जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि इस धरने पर उतर प्रदेश, पंजाब सहित अन्य जगहों से किसान यहां आते रहेंगे। टिकैत ने कहा कि दिल्ली के हमारे धरने डिस्टर्ब न हो इसके लिए एक मोर्चा यहां भी खोलेंगे।

बता दें कि प्रशासन की तरफ से न्योता मिलने के बाद राकेश टिकैत, गुरनाम चढूनी, योगेंद्र यादव समेत 11 किसान नेता वार्ता के लिए पहुंचे थे। इस बातचीत में बीते कल की तरह किसान नेता अधिकारी को संस्पेंड करने पर अड़े रहे, लेकिन प्रशासन ने एक बार फिर इसे मानने से इनकार कर दिया। बीते कल भी लघु सचिवालय के घेराव से पहले प्रशासन और किसान नेताओं के बीच बातचीत हुई थी। जिसमें तत्कालीन एसडीएम आयुष सिन्हा को सस्पेंड करने की मांग की गई, लेकिन सहमति नहीं बनी।

बात ने बनने पर किसान बाहर आ गए थे और फिर अनाज मंडी में चल रही महांपचायत में पहुंच कर लघु सचिवालय के घेराव का ऐलान किया। इस ऐलान के बाद किसानों ने सचिवालय के घेराव के लिए कूच कर दिया। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग की रखी थी, लेकिन किसान इस बैरिकेडिंग को तोड़ आगे बढ़ते गए। इस बीच नमस्ते चौक पर पुलिस ने राकेश टिकैत, योगेंद्र यादव और गुरनाम चढूनी सहित अन्य किसान नेताओं को हिरासत में ले लिया, लेकिन युवा आंदोलनकारियों के भारी दबाव के चलते पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ा। पुलिस के छोड़ने के बाद उन्होंने सचिवालय की ओर चलना शुरू कर दिय और आखिर में वह अंतिम बैरिकेडिंग तोड़ सचिवालय पहुंच गए, जहां वह गेट के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।