ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

खुद जहर पीकर 8 साल के बेटे को भी पिला दिया, पिता की मौत, बेटा गंभीर

खरगोन। शहर के बिस्टान रोड स्थित भोंगानाले पास व्यक्ति ने स्वयं कीटनाशक पीकर, आठ वर्षीय बेटे को भी कीटनाशक पिला दिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई, मासूम का इलाज इंदौर में चल रहा है। जिला अस्पताल चौकी के अनुसार मंगलवार रात करीब 8.50 बजे अकावल्या निवासी 37 वर्षीय राकेश पाटीदार और उसके आठ वर्षीय बेटे आरव को कीटनाशक पीने के बाद गंभीर अवस्था में लाया गया। जहां उपचार के दौरान 9.30 राकेश की मौत हो गई। राकेश ने जान देने से पहले अपने आठ साल के बेटे आरव पाटीदार को भी जहर पिला दिया। जिससे उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है और फिलहाल इंदौर के चोइथराम अस्पताल में भर्ती है। स्वजनों ने बताया कि राकेश ने 2019 में शिक्षक भर्ती पात्रता परीक्षा वर्ग-1 क्वालीफाय की थी। कृषि संकाय में 97.87 अंक के साथ प्रदेश की मेरिट में पांचवा स्थान हासिल किया था। हालांकि मौत को लेकर कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आया है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को खरगोन से कीटनाशक खरीदने के बाद राकेश बिस्टान रोड पर भोंगानाले के पास पहुंचा था। उसके साथ बेटा भी था। जहां राकेश ने कीटनाशक पीने के बाद अपने बेटे को भी जहर दे दिया। दोनों रोड किनारे बेसुध हालत में पड़े थे। जिन्हें राहगीरों ने देखकर पुलिस को सूचना दी। टीआई प्रकाश वास्केल ने बताया कि मौका स्थल पर पायजन की खाली बोतल मिली है। सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजनों के बयान लेना बाकी है, जिसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। बुधवार को ही राकेश का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।