ब्रेकिंग
पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi कुम्हारी हत्याकांड पर सियासी बवाल युवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की दुर्गोत्सवऔर दशहरा उत्सव मनाने ट्रैफिक पुलिस ने बनाया प्लान, शाम 5 बजे से रात दो बजे तक रूट रहेगा डायवर्ट महिलाओं ने की 18 किलोमीटर पैदल यात्रा, मां जालपा को ओढाई 72 मीटर लंबी चुनरी MP की सबसे लंबी मोहनिया सुरंग बनकर तैयार, जाने क्या है, खासियत होटल में सेंटरिंग टूटने से हादसा, पिता-पुत्र की मौत, एक घायल Old Coin sell आप भी पुराने स‍िक्‍के और नोट बेच कर रातों रात बन सकते हैं करोड पति आपसी विवाद में 30 मिनट तक चले फावड़े, खूनी संघर्ष में दोनों की मौत 1.64 लाख चोरी; गड़बड़ी पकड़े जाने से पहले ही रफू चक्कर हो गया

शहडोल में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शहडोल। शहडोल जिला मुख्यालय के रीवा रोड में स्थित एक मकान के सामने एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस को इसकी सूचना मिल गई है और घटनास्थल पर मौका मुआयना किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक़ कोतवाली क्षेत्र के रीवा रोड बायपास के समीप एक व्यक्ति ने अंचल परिसर के बगल मे एक घर के सामने दरवाजे पर ही फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है जिसमें उसने अपनी मौत का कारण एक महिला को बताया है।

अब तक पुलिस को यह मिली जानकारी: पुलिस के अनुसार बाणगंगा बायपास मार्ग स्थित अंचल परिसर के बगल में एक महिला किराए से रहती थी। उसके दरवाजे के ठीक सामने 39 वर्षीय सुरेंद्र प्रसाद गर्ग ने मौत को गले लगा लिया है। गुरुवार की सुबह जब लोगों ने घर के बाहर फांसी में झूले एक व्यक्ति को देखा तो खबर पुलिस को दी।

आनन-फानन में पहुंच गया पुलिस का अमला: सूचना मिलते ही कोतवाली का अमला घटनास्थल पहुंच गया। पुलिस ने मृतक की पहचान सुरेंद्र प्रसाद गर्ग निवासी पिपरता थाना बुढार के रूप में की है

मृतक के पास मिले एक सुसाइट नोट में उसने अपनी मौत का कारण महिला को बताया है। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट व अन्य साथियों की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल पीएम के लिए भिजवा दिया है।

कोतवाली प्रभारी रतनांबर शुक्ला का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल को घटनास्थल पर रवाना कर दिया है मामले की जांच की जा रही है।