ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

शहडोल में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शहडोल। शहडोल जिला मुख्यालय के रीवा रोड में स्थित एक मकान के सामने एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस को इसकी सूचना मिल गई है और घटनास्थल पर मौका मुआयना किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक़ कोतवाली क्षेत्र के रीवा रोड बायपास के समीप एक व्यक्ति ने अंचल परिसर के बगल मे एक घर के सामने दरवाजे पर ही फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है जिसमें उसने अपनी मौत का कारण एक महिला को बताया है।

अब तक पुलिस को यह मिली जानकारी: पुलिस के अनुसार बाणगंगा बायपास मार्ग स्थित अंचल परिसर के बगल में एक महिला किराए से रहती थी। उसके दरवाजे के ठीक सामने 39 वर्षीय सुरेंद्र प्रसाद गर्ग ने मौत को गले लगा लिया है। गुरुवार की सुबह जब लोगों ने घर के बाहर फांसी में झूले एक व्यक्ति को देखा तो खबर पुलिस को दी।

आनन-फानन में पहुंच गया पुलिस का अमला: सूचना मिलते ही कोतवाली का अमला घटनास्थल पहुंच गया। पुलिस ने मृतक की पहचान सुरेंद्र प्रसाद गर्ग निवासी पिपरता थाना बुढार के रूप में की है

मृतक के पास मिले एक सुसाइट नोट में उसने अपनी मौत का कारण महिला को बताया है। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट व अन्य साथियों की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल पीएम के लिए भिजवा दिया है।

कोतवाली प्रभारी रतनांबर शुक्ला का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल को घटनास्थल पर रवाना कर दिया है मामले की जांच की जा रही है।