ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने महिला क्रिकेट को लेकर तालिबान को दी धमकी, कहा- हम नहीं करेंगे अफगानिस्तान की मेजबानी

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड यानी क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने एक बड़ा फैसला अफगानिस्तान के आस्ट्रेलिया दौरे को लेकर किया है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (CA) ने साफ शब्दों में इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि अगर अफगानिस्तान की तालिबानी सत्ता महिला क्रिकेट पर प्रतिबंध लगाती है तो फिर आस्ट्रेलिया भी अफगानिस्तान की पुरुष टीम की मेजबानी नहीं करेगा। इस बारे में क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने आधिकारिक बयान भी जारी किया है।

दरअसल, आस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच एशेज सीरीज से पहले एक टेस्ट मैच होना था, लेकिन अफगानिस्तान में हुए सत्ता के उलटफेर के बाद इस मुकाबले को स्थगित कर दिया था और अब क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा है कि हम तब तक अफगानिस्तान की मेजबानी नहीं करेंगे, जब तक अफगानिस्तान की तरफ से महिला क्रिकेट टीम को खेलने की अनुमति नहीं मिल जाती। क्रिकेट आस्ट्रेलिया का कहना है कि अफगानिस्तान में महिला क्रिकेट का समर्थन किया जाना चाहिए

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है, “विश्व स्तर पर महिला क्रिकेट के विकास को गति देना क्रिकेट आस्ट्रेलिया के लिए भी अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है। क्रिकेट के लिए हमारा दृष्टिकोण यह है कि यह सभी के लिए एक खेल है और हम हर स्तर पर महिलाओं के लिए खेल का समर्थन करते हैं। यदि हाल की मीडिया रिपोर्ट्स पर नजर डालें तो सामने आया है कि अफगानिस्तान में महिला क्रिकेट का समर्थन नहीं किया जाएगा।

बोर्ड ने आगे कहा है, “ऐसे में पुष्टि की जाती है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पास होबार्ट में खेले जाने वाले प्रस्तावित टेस्ट मैच के लिए अफगानिस्तान की मेजबानी नहीं करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा। हम इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर समर्थन के लिए आस्ट्रेलियाई और तस्मानिया की सरकार को धन्यवाद देते हैं।” इस तरह माना जा रहा है कि फिलहाल के लिए ये टेस्ट मैच कैंसिल कर दिया जाएगा।