ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

आरोपित अब्दुल रज्जाक के फरार बेटे सरताज समेत 13 पर इनाम घोषित

जबलपुर। त्योहारों के मद्देनजर पुलिस फरार आरोपितों पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। न्यायालय परिसर में हुड़दंग कर दहशत का माहौल बनाने वाले हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के फरार बेटे सरताज समेत फरार 13 आरोपितों की सूचना देने वाले या गिरफ्तारी में सहयोग देने वालों को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

बताया जा रहा है कि आरोपितों पर ओमती थाने में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की गई थी। लेकिन आरोपितों का कुछ पता नहीं चला। वहीं आरोपित हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के रिश्तेदारों के नाम से रीवा में भी शस्त्र लाइसेंस के बारे में जानकारी मिली है। जिसके बारे में पतासाजी कराई जा रही है। बताया जा रहा है कि शस्त्र का लाइसेंस किसी अन्य के नाम पर है, लेकिन उस शस्त्र का उपयोग रज्जाक कर रहा था।

इन पर हुआ इनाम घोषित

1. एफराज उर्फ एहफाज

2. मो. अब्बास

3. राजू उर्फ रियाज

4. मेहमूद

5. सज्जाद

6. कमरूल इबाद

7. मो. वसीम

8. मो. बिलाल

9. मो. तौसीफ

10. शेखू उर्फ अब्दुल सईद

11. अब्दुल मजीद उर्फ करिया

12. माजिद उर्फ मूसा

13. मो. सरताज

शराब तस्करी में फरार 5 हजार का इनामी गिरफ्तार: ग्वारीघाट और क्राइम ब्रांच की टीम ने शराब तस्करी मामले में फरार इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पर शराब तस्करी मामले में कई थानों में प्रकरण दर्ज है। जिसपर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था। वहीं आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए एएसपी अपराध गोपाल खांडेल और सीएसपी कैंट भावना मरावी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच और ग्वारीघाट थाने की टीम गठित की गई।

बताया जा रहा है रामपुर ब्रजमोहन नगर गोरखपुर निवासी राहुल काला उर्फ राहुल साहू 23 का पूर्व में थाना कोतवाली क्षेत्र में रहता था जो अपराधी प्रवृत्ति का है। आरोपित पर हत्या का प्रयास, अपहरण, अवैध वसूली, आर्म्स एक्ट, अवैध शराब, चाकूबाजी के 17 अपराध थाना कोतवाली, गोरखपुर, ग्वारीघाट में दर्ज है और न्यायालय में विचाराधीन है।

राहुल काला वर्तमान में अवैध शराब के कारोबार में लिप्त होकर बड़े स्तर पर अवैध शराब की तस्करी कर रहा था। ग्वारीघाट में आरोपित पर शराब तस्करी का मामला दर्ज है, जिसके बाद से वह फरार हो गया था। क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि आरोपित राहुल पोलीपाथर गली नं 3 के पास घूम रहा है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची ओर आरोपित को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। आरोपित राहुल का आपराधिक रिकार्ड देखते हुए उसे जिलाबदर किया जा चुका है। इसके बाद फिर से उसपर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाएगी।