ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

निशातपुरा में युवक ने लगाई फांसी, पांच माह पहले किया था प्रेम-विवाह

भोपाल। निशातपुरा थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने खुद को फांसी से लटकाते हुए अपनी जीवनलीला समाप्‍त कर ली। उसने पांच माह पहले ही प्रेम विवाह किया था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
निशातपुरा थाने के एसआइ बनवारी लाल ने बताया कि लाल सिंह पुत्र राम प्रसाद चंदेल (30) मूलत: बांदा, उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। वह इंदौर की एक फर्म में नौकरी करते थे। लालसिंह ने मार्च माह में इंदौर में प्रेमविवाह किया था। एक माह पहले ही वह पत्नी के साथ भोपाल में रहने आए थे। लालसिंह पत्नी और छोटे भाई धीरेंद्र के साथ कोरल कासा कॉलोनी करोंद में किराये से रह रहा था। धीरेंद्र एक निजी अस्पताल में काम करता है। मंगलवार सुबह धीरेंद्र ड्यूटी चला गया। सुबह दस बजे लाल सिंह की पत्नी नहाने चली गई। कुछ देर बाद वह बाथरूम से बाहर निकली तो उसने पति को फांसी के फंदे पर लटके देखा। घटना की सूचना मिलते ही धीरेंद्र घर पहुंचा। उसने 108 एंबुलेंस को बुलाया। एंबुलेंस में मौजूद कर्मचारी ने चेक करने के बाद लालसिंह को मृत घोषित कर दिया।
एसआइ बनवारी लाल के बताया कि लालसिंह, पत्नी के साथ मंगलवार को पैतृक निवास बांदा जाने वाले थे। दोनों का यात्रा टिकट भी खरीदा जा चुका था। सुसाइड नोट नहीं मिलने और भाई और पत्नी के बयान देने की स्थिति में नहीं रहने के कारण खुदकुशी की वजह पता नहीं चल सकी है।