ब्रेकिंग
मथुरा पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध के फोटो, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस इलेक्शन मोड में काग्रेस, इसलिए 'दागियों' पर अभी नो एक्शन डॉक्टरी-इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी सहयोग की व्यवस्था – मुख्यमंत्री चौहान अलवर पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर रेवाड़ी भेजी; महिला पर संगीन आरोप AAP सुप्रीमो ने ट्वीट लिखा- गुजरात का सह प्रभारी बनने के बाद AAP सांसद केंद्र के टारगेट पर टिफ़िन सर्विस का बिज़नेस कैसे शुरू करें | How to Setup Tiffin Service centre in hindi छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल एंबुलेंस में पकड़े गए 25 करोड़ के फर्जी नोट नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने नगर पंचायत समोदा को प्रदान की एम्बुलेंस गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के करीबियों को मारने की बना रहे थे प्लानिंग, 4 पिस्टल रिकवर

तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना, 4 महिलाओं की मौत, 15 लोग घायल

तूतीकोरिन। तमिलनाडु से आज एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। तूतीकोरिन में हुए सड़क हादसे में 4 महिलाओँ की मौत हो गई है जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, पानी का टैंकर और एक निजी वैन की गुरुवार को आपस में टक्कर हो गई है, जिसके बाद यह हादसा हुआ।

नियंत्रण से बाहर हो गई थी लारी

पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, एक लारी नियंत्रण से बाहर हो गई थी, जिससे चलते वह वैन से टकरा गई। जिससे दो पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती अन्य दो महिलाओं की भी मौत हो गई। हादसे में कुल 4 महिलाओं की मौत हो गई है। पुलिस ने आगे बातया कि इस दौरान 15 लोग घायल हुए हैं, जिसमे से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि अन्य 5 लोगों को मामूली चोटें आई हैं। घायलों में दोनों वाहन चालक भी शामिल हैं।

एस जयकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया, पूछताछ शुरू

बताया जा रहा है कि जिले के सिलानाथम मेन रोड पर हुई दुर्घटना में सूखे फूलों के निर्यात में शामिल एक स्थानीय इकाई में काम करने वाली 18 महिलाओं की वैन क्षतिग्रस्त हो गई। है। जिला पुलिस प्रमुख एस जयकुमार ने घटनास्थल का दौरा किया और पूछताछ शुरू कर दी है।