ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भाजपाइयों के बीच झड़प,युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अति उत्साह में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को अपना कांग्रेसी गमछा भेंट करने की कोशिश कर रहे थे

 

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद में भाजपा कार्यालय में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भाजपाइयों के बीच उस वक्त झड़प हो गई, जब पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को कांग्रेसी कार्यकर्ता थूक दान देने पहुंचे थे. दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर गहमा गहमी हुई. अजय चंद्राकर ने इसे कांग्रेस की अशिष्टता बताया है. दरअसल युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अति उत्साह में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को अपना कांग्रेसी गमछा भेंट करने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच एक कार्यकर्ता ने जबरन भाजपा विधायक अजय चंद्राकर के सिर में अपना गमछा डाल दिया. उसके बाद वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए. फिर दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई और जमकर शब्दों की बौछार हुई. फिर भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया. इसके पहले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुरूद की सड़कों पर रैली निकाली थी.

पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि विरोध आवश्यक चीजें है. बिना विरोध पक्ष के लोकतंत्र होता नहीं है. लेकिन अशिष्टता को विरोध नहीं कहा जाता. छत्तीसगढ़ के कुरुद में आपसी भाई चारे का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है. राजनीति करते हुए भी हम उसे बनाए रख सकते हैं, लेकिन कुछ युवक ऐसे थे, जो अशिष्ट थे. ये उनकी अशिष्टता थी विरोध प्रदर्शन नहीं था. इसीलिए देश में कांग्रेस में सिमट रही है।