ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

तेज रफतार ट्रक ने कार को पीछे से मारी टक्कर, 6 की दर्दनाक मौत, छिंदवाड़ा सांसद ने जताया शोक

छिंदवाड़ामध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में गुरुवार की रात करीब 9 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां शहर के बाहरी क्षेत्र बैतूल जाने वाले रिंग रोड के समीप गुरैया मार्ग पर एक ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में पीछे की सीट पर बैठे तीन बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए थे। जिन्होंने बाद में दम तोड़ दिया। हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई।  कार में 8 लोग सवार बताए गए हैं। इस घटना पर सांसद नकुल नाथ ने दुख व्यक्त किया है।

जानकारी के मुताबिक जैसे ही ट्रक ने कार को टक्कर मारी कार सवार एक महिला व एक बच्ची दूर गड्ढे में जा गिरी थी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिनका शव पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया। कार सवार कन्हरगांव के समीप पटपड़ा जा रहे थे। सभी लोग नागपुर के टेका नाका के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय सांसद नकुल नाथ ने ट्वीट के जरिए हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि छिन्दवाड़ा रिंग रोड पर स्विफ़्ट कार एवं ट्रक की भीषण टक्कर से हुए सड़क हादसे में 4 बच्चों एवं एक अन्य की मृत्यु का समाचार बेहद दुःखद एवं हृदयविदारक है। मेरी गहरी संवेदनाएँ शोकाकुल परिवारजनों के साथ हैं ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।