ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

बड़ी खबर: कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती पर SC-ST एक्ट के तहत FIR, जानें पूरा मामला

दतिया: दतिया शहर से पूर्व विधायक रहे राजेंद्र भारती पर एससी-एसटी एक्ट सहित कई धाराओं में कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। भारती पर आरोप हैं, कि उन्होंने एक शख्स की गाड़ी हड़पी और फिर उसे जातिसूचक गालियां देने के साथ अपमानित भी किया। इस आरोप के बाद पुलिस ने राजेंद्र भारती के खिलाफ 406, 294, 323 सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें नोटिस जारी कर दिया है।

दरअसल, फरियादी वीर सिंह वंशकार ने 10 दिन पहले कोतवाली पुलिस को आवेदन दिया था, कि उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी पूर्व विधायक राजेंद्र भारती ने ले ली है और उसे वापस नहीं कर रहे हैं। इसके बाद जब वह गाड़ी मांगने गया तो पूर्व विधायक राजेंद्र भारती ने उसके साथ जातिगत अपशब्द कहे और अपमानित किया था।

वंशकार ने बताया कि राजेंद्र भारती ने उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी किराए पर ली थी। इसका किराया 18000 रुपये तय किया गया था, साथ ही गाड़ी का मैंटनेंस भी तय किया गया था। इसके बाद जब वह किराया लेने भारती के घर पहुंचा, तो वह उस पर बिफर गए और जातिसूचक गालिया देने के साथ उसे घर से भगा दिया। साथ ही गाड़ी देने से भी इंकार कर दिया। इसके बाद फरियादी वीर सिंह ने 28 अगस्त को इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। शिकायत के आधार पर पुलिस की तरफ से राजेन्द्र भारती को एक नोटिस भी भेजा था, जिसमें राजेन्द्र भारती से 30 अगस्त तक जबाव भी मांग गया था। इसके बाद आज राजेन्द्र भारती के खिलाफ धारा 406, 294, 323, सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।