ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रेलवे मजिस्ट्रेट ने स्टेशन पर पकड़े 93 बिना टिकट यात्री

जबलपुर। बिना यात्रा करने वालों को पकड़ने के लिए गुरुवार को स्टेशन में लगातार तीन घंटे तक अभियान चलाया गया। इस दौरान मजिस्ट्रेट की टीम ने 93 यात्रियों को स्टेशन परिसर में बिना टिकट घूमते पकड़ा। सभी से करीब 63 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया।

स्‍टेशन परिसर में घूम रहे व यात्रियों की टिकट चेक की : रेल मजिस्ट्रेट जबलपुर, विजय पांडे के साथ ही सहायक वाणिज्य प्रबंधक पंकज दुबे, मजिस्ट्रेट स्क्वाड के टिकट चेकिंग प्रभारी एसएमएस आब्दी व सीटीआइ मनोज शर्मा की टीम ने सुबह 9 बजे से चेकिंग अभियान शुरू किया। इस दौरान स्टेशन परिसर में घूम रहे लोगों व ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्रियों की टिकट की जांच की। जांच में बिना टिकट, बिना प्लेटफार्म व अधिक लगेज लेकर यात्रा करने वालों के 93 प्रकरण बनाए गए। कार्रवाई के दौरान आरपीएफ शासकीय रेल पुलिस का बल भी उपस्थित रहा।

अवैध वेंडरों खिलाफ भी चला अभियान : रेलवे परिक्षेत्र में अवैध वेंडरों की घुसपैठ को रोकने के लिए जबलपुर रेल मंडल में चलाए गए 10 दिवसीय विशेष अभियान में 125 अवैध वेंडरों को पकड़ा गया। सभी के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की गई। मंडल के स्टेशनों पर अवैध रूप से घुसकर खाद्य सामग्री बेचने के दौरान इन्हें पकड़ा गया और 36 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। इसके साथ ही आठ वेंडरों को पकड़कर रेल सुरक्षा बल के हवाले किया गया। गौरतलब है कि स्‍टेशन में अवैध वेंडरों की लगातार शिकायत मिल रही थी। जिस पर विशेष रूप से अचानक अभियान चलाकर अवैध वेंडरों को पकड़ा गया और कार्रवाई की गई।