ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Ind vs Eng: बाद में खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच, टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में खेला जाने वाला आखिरी टेस्ट मैच कैंसल कर दिया गया। भारतीय खेमे में कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से ये फैसला लिया गया। बेशक इस टेस्ट मैच को ईसीबी और बीसीसीआइ की सहमति से कैंसल कर दिया गया, लेकिन इसे बाद में खेला जा सकता है। अब बीसीसीआइ ने ईसीबी को इस टेस्ट मैच को बाद में फिर से आयोजित करने की पेशकश की है। दोनों बोर्ड इस टेस्ट मैच को फिर से शेड्यूल करने के लिए एक विंडो खोजने की दिशा में काम करेंगे। इस बात की जानकारी बीसीसीआइ के सेक्रेटरी जय शाह ने दी।

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैचों के नतीजे 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच नाटिंघम में बारिश की वजह से ड्रा हो गया था, लेकिन फिर दूसरे ही मैच में भारत ने इंग्लैंड को लार्ड्स में मेजबान टीम को 151 रन के अंतर से हरा दिया था। इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में खेला गया जहां इंग्लैंड में शानदार वापसी की और भारत को पारी व 76 रन से हराया। चौथे टेस्ट मैच में एक बार फिर से टीम इंडिया ने पटलवार करते हुए इंग्लैंड की टीम को 157 रन से हराते हुए सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली। हालांकि पांचवां मैच भारतीय खेले में बढ़ रहे कोविड-19 केस को देखते हुए रद कर दिया गया ताकि खिलाड़ी इससे प्रभावित नहीं हो सकें। अब तक भारतीय खेमे में सिर्फ सपोर्ट स्टाफ ही पाजिटिव हुए थे जिसमें टीम के कोच रवि शास्त्री भी शामिल थे।

रोहित व बुमराह ने मारी बाजी

इस टेस्ट सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा ने बनाए। उन्होंने चार मैचों की 8 पारियों में 52.57 की औसत से 368 रन बनाए जिसमें एक शतक भी शामिल था तो वहीं इस मामले में दूसरे नंबर पर केएल राहुल रहे जिन्होंने 315 रन बनाए। विराट कोहली ने इस टेस्ट सीरीज में 218 रन बनाए। वहीं गेंदबाजों की बात करें तो भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रहे जिन्होंने 4 मैचों में कुल 18 विकेट हासिल किए।