ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

राशिद खान ने T20WC 2021 से पहले क्यों छोड़ी टीम की कप्तानी, अफगानिस्तान बोर्ड ने दी सफाई

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए जैसे ही अफगानिस्तान की 15 सदस्यीय टीम का एलान किया गया, उसके बाद टीम के स्पिनर व कप्तान राशिद खान ने अपना पद छोड़ दिया। इसके बाद मो. नबी को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। राशिद खान ने कप्तानी इस वजह से छोड़ी क्योंकि वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम के चयन में उनसे कोई राय नहीं ली गई। वहीं अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि, किस वजह से राशिद खान ने टीम की कप्तानी छोड़ दी।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा कि, वर्ल्ड कप के लिए जिस टीम का चयन किया गया उससे राशिद खान खुश नहीं थे, क्योंकि इस दल में कई पुराने खिलाड़ियों का चयन किया गया है। जब उन्होंने टीम देखी तो उससे वो गुस्से में आ गए और फिर कप्तानी के पद से हट गए। टीम के प्रवक्ता ने कहा कि, राशिद खान अब टीम की कप्तानी नहीं करेंगे और ये सारी घटनाएं महज कुछ घंटो के भीतर हुआ। टीम की घोषणा, राशिद खान का कप्तानी पद छोड़ना और मो. नबी को नए कप्तान के तौर पर नियुक्त किया जाना सबकुछ काफी जल्दी-जल्दी हुआ। राशिद नाराज थे कि क्यों फिटनेस, प्रदर्शन और अनुशासन के चयन मानदंड पर विचार नहीं किया गया था।

वर्ल्ड कप के लिए अफगानिस्तान की जिस टीम का चयन किया गया उसमें कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें देखकर राशिद खान खुश नहीं थे। इन खिलाड़ियों में हामिद हसन, शापूर जादरान, दौलत जादरान और मोहम्मद शहजाद जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। राशिद ने अपने इस्तीफे का एलान एक ट्वीट के जरिए किया और लिखा कि, कप्तान और राष्ट्र के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में, मैं टीम के चयन का हिस्सा बनने के अधिकार का हकदार हूं। एसीबी मीडिया द्वारा घोषित टीम के लिए चयन समिति और एसीबी ने मेरी सहमति नहीं ली है। मैं अफगानिस्तान टी20 टीम के कप्तान की भूमिका से तत्काल प्रभाव से हटने का निर्णय ले रहा हूं।